अर्जुन कपूर ने बताया, 'कॉमेडी से भरपूर होगी 'नमस्ते कनाडा'
Advertisement
trendingNow1350125

अर्जुन कपूर ने बताया, 'कॉमेडी से भरपूर होगी 'नमस्ते कनाडा'

'नमस्ते कनाडा' अगले साल 7 दिसंबर को रिलीज होगी. यह फिल्म कॉमेडी से भरपूर होगी.'

कॉमेडी से भरपूर होगी 'नमस्ते कनाडा'. (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: अभिनेता अर्जुन कपूर ने बताया कि उनकी आने वाली फिल्म 'नमस्ते कनाडा' एक कॉमेडी फिल्म है. अर्जुन ने कहा, 'परिणीति और मैं 'दिबाकर बनर्जी' की फिल्म की शूटिंग करने जा रहे हैं और इसके बाद हम 'नमस्ते कनाडा' की शूटिंग करेंगे. यह अगले साल 7 दिसंबर को रिलीज होगी. यह फिल्म कॉमेडी से भरपूर है'

  1. अर्जुन ने एक इंटरव्यू में फिल्म के बारे में बताया. 
  2. कॉमेडी से भरपूर है 'नमस्ते कनाडा'- अर्जुन कपूर
  3. फिल्म अगले साल 7 दिसंबर को रिलीज होगी.

बता दें कि  'नमस्ते कनाडा' परिणीति के साथ अर्जुन की तीसरी फिल्म होगी. उनके साथ उन्होंने 'इश्कजादे' में काम किया और अब 'संदीप और पिंकी 'फरार' पर काम कर रहे हैं. अर्जुन कपूर को फिल्म से उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों के लिए अच्छा बदलाव लाएगी. साथ ही उन्होंने कहा, "उम्मीद है कि यह दर्शकों के लिए अच्छा बदलाव होगा, जिसे दिबाकर सर की फिल्म 'नमस्ते कनाडा' में देख सकेंगे. विपुल शाह द्वारा निर्देशित 'नमस्ते कनाडा' की शूटिंग पंजाब और कनाडा के शांत स्थानों में होगी.

एक पुरानी खबर के मुताबिक अर्जुन ने 'संदीप और पिंकी फरार' फिल्म में अपने किरदार को समझने के लिए दिल्ली में कई पुलिस ऑफिसर्स से मुलाकात की और अपने रोल में ढलने के लिए 10 दिनों तक काफी तैयारी की. हालांकि, अभी तक इस फिल्म से परिणीति का फर्स्ट लुक सामने नहीं आया है लेकिन सबको यह जानने की उत्सुकता तो होगी ही कि इस फिल्म में परिणीति किस तरह का रोल निभा रही हैं.

मालूम हो कि अर्जुन, परिणीति के साथ दो फिल्मों 'संदीप और पिंकी फरार' और 'नमस्ते कनाडा' में नजर आएंगे. इन्हीं दोनों फिल्मों को लेकर वह आजकल सुर्खियों में हैं. हाल ही में परिणीति के साथ काम करने पर अर्जुन ने मजाकिया लहजे में कहा था, 'अगले साल मैं सिर्फ परिणीति के साथ काम कर रहा हूं इसलिए मेरे और उनकी अफेयर की खबरों के लिए मैं तैयार हूं. 'संदीप और पिंकी फरार' में अर्जुन एक हरियाणवी पुलिसकर्मी के किरदार में दिखेंगे. यह फिल्म अगले साल 3 अगस्त को रिलीज होगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

 (इनपुट आईएएनएस से भी)

Trending news