अर्जुन कपूर ने शुरू की 'पानीपत' की शूटिंग, साथ नजर आएंगी कृति सैनन
Advertisement

अर्जुन कपूर ने शुरू की 'पानीपत' की शूटिंग, साथ नजर आएंगी कृति सैनन

फिल्म में बताया जाएगा कि पानीपत का तीसरा युद्ध क्यों हुआ.

यह फिल्म 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, अर्जुन कपूर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने निर्देशक आशुतोष गोवारिकर की आगामी फिल्म 'पानीपत' की शूटिंग शुरू कर दी है. अर्जुन ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करते हुए लिखा, "आशुतोष सर और हमारी टीम के साथ... एक ऐसी शानदार यात्रा की शुरुआत जो पहले कभी नहीं हुई." एक्ट्रेस कृति सैनन फिल्म में अर्जुन के साथ नजर आएंगी. वह भी फिल्म की शूटिंग शुरू होने को लेकर बहुत उत्साहित हैं.

fallback
(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, अर्जुन कपूर)

उन्होंने कहा, "हमारी पानीपत की यात्रा आज से शुरू होती है. इस धमाकेदार यात्रा के लिए उत्साहित हूं. दो दिन बाद आप लोगों से जुड़ जाऊंगी. 'पानीपत' का शूट आज शुरू हो रहा है." हिंदी साहित्यकार अशोक चक्रधर ने 'पानीपत' के संवाद लिखे हैं. फिल्म में बताया जाएगा कि पानीपत का तीसरा युद्ध क्यों हुआ. फिल्म का निर्माण सुनीता गोवारिकर विजन वल्र्ड के सहयोग से अपने होम प्रोडक्शंस एजीपीपीएल के तहत कर रही हैं. फिल्म छह दिसंबर 2019 को रिलीज होगी. फिल्म में संजय दत्त भी हैं.

fallback
(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, अर्जुन कपूर)

गौरतलब है कि अरबाज खान से अलग होने के बाद अब मलाइका की अर्जुन कपूर से नजदियां इन दिनों सुर्खियों में है. आए दिन अर्जुन कपूर और मलाइका को एक साथ देखा जा रहा है. हाल ही में करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में अर्जुन कपूर ने भी मलाइका अरोड़ा से रिश्‍ते पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि वह अब 'सिंगल' नहीं हैं. यानी कोई है, जो उनकी जिंदगी में आ गया है. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news