BIGG BOSS: कप्‍तानी की दावेदारी के लिए हुई शिल्‍पा शिंदे और अर्शी खान की भिड़ंत
Advertisement

BIGG BOSS: कप्‍तानी की दावेदारी के लिए हुई शिल्‍पा शिंदे और अर्शी खान की भिड़ंत

बिग बॉस के एपिसोड में आज अर्शी को बिग बॉस विजेता टीम (शिल्‍पा, विकास, लव और अर्शी) और संचालक में से किन्‍हीं दो लोगों को कप्‍तानी का दावेदार बनाने के लिए कहेंगे.

BIGG BOSS: कप्‍तानी की दावेदारी के लिए हुई शिल्‍पा शिंदे और अर्शी खान की भिड़ंत

नई दिल्‍ली: बिग बॉस के घर में अक्‍सर कप्‍तानी का फैसला मजेदार रहता है क्‍योंकि घरवालों को इसके लिए आपसी सहमती बनानी पड़ती है और आपस में अक्‍सर झगड़ने वाले इन लोगों आपसी सहमति देखना दिलचस्‍प होता है. लेकिन इस बार कप्‍तान बनी अर्शी खान को बिग बॉस ने कई अधिकार दिए हैं और आज कप्‍तानी टास्‍क में भी कुछ ऐसा ही होने वाला है. घर में अभी तक शिल्‍पा एक बार भी कप्‍तान नहीं बनी हैं लेकिन आज शिल्‍पा कप्‍तानी के लिए झगड़ती नजर आएंगी.

  1. बिग बॉस के घर में आज होगी कप्‍तानी की दावेदारी की जंग
  2. शिल्‍पा शिंदे बनना चाहती हैं पहली बार कप्‍तान
  3. अर्शी खान ने कहा, 'नहीं है इसे इम्‍युनिटी की जरूरत'

बिग बॉस के एपिसोड में आज अर्शी को बिग बॉस विजेता टीम (शिल्‍पा, विकास, लव और अर्शी) और संचालक में से किन्‍हीं दो लोगों को कप्‍तानी का दावेदार बनाने के लिए कहेंगे. इसके लिए पूरे घरवालों से सहमति लेनी है. लेकिन कनफेशन रूम से निलकर अर्शी विकास, लव और शिल्‍पा को सिर्फ एक नाम देने की बात करती हैं. शिल्‍पा इस बार कप्‍तानी की दावेदारी में अपनी नाम देना चहती हैं लेकिन अर्शी इसमें अड़ जाती है. अर्शी यह भी दावा करती हैं कि शिल्‍पा को इम्‍युनिटी की जरूरत ही नहीं है. आप भी देखिए अर्शी और शिल्‍पा की यह कप्‍तानी की डिमांड.

बता दें कि घर का कप्‍तान बनना काफी अहम होता है क्‍योंकि कप्‍तान हफ्ते के नोमिनेशन से बच जाता है. ऐेसे में घरवाले शो का फाइनलिस्‍ट बनने के लिए कप्‍तानी का पूरा-पूरा सपोर्ट लेना चाहते हैं. इस हफ्ते शिल्‍पा, हितेन, लव और प्रियांक नोमिनेटेड हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news