बाहुबली 2: द कन्क्लूज़न रिव्यू: 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा' हट गया इस राज से पर्दा !
Advertisement
trendingNow1325634

बाहुबली 2: द कन्क्लूज़न रिव्यू: 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा' हट गया इस राज से पर्दा !

बहुप्रतीक्षित फिल्म बाहुबली 2: द कन्क्लूज़न शुक्रवार को रिलीज हो गई, और बाहुबली ने कटप्पा को क्यों मारा इस राज से भी पर्दा हट गया है. फिल्म की पूरी कहानी बाहुबली पर केंद्रित है. महिष्मति साम्राज्य के सबसे वफादार सेनापति कटप्पा बाहुबली की हत्या कर देता है.

बाहुबली 2: द कन्क्लूज़न रिव्यू: 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा' सुलझ गई गुत्थी!

मुंबई: बहुप्रतीक्षित फिल्म बाहुबली 2: द कन्क्लूज़न आज रिलीज हो गई, और बाहुबली ने कटप्पा को क्यों मारा इस राज से भी पर्दा हट गया है. फिल्म की पूरी कहानी बाहुबली पर केंद्रित है. महिष्मति साम्राज्य के सबसे वफादार सेनापति कटप्पा बाहुबली की हत्या कर देता है.

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक फिल्म में बाहुबली का बेटा शिवा अपने पिता की मौत का राज जान लेता है. इसके बाद वो अपने बदले की ओर बढ़ता है. 

फिल्म की कहानी 

बताया जा रहा है कि यह कहानी वहीं से शुरू होती है जहां बाहुबली 1 की कहानी खत्म हुई थी और शिवा उर्फ बाहुबली को कटप्पा ये बताने की कोशिश करता है की आखिरकार महाराजा अमरेंद्र बाहुबली की हत्या कैसे हुई थी.

कहानी फ्लैशबैक में जाती है और उस समय का जिक्र होता है जब महिष्मति के साम्राज्य में अमरेंद्र बाहुबली का राज्याभिषेक होने वाला होता है और लोग खुश थे, लेकिन ये बात भल्लाल देव को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं थी.

और पढ़ें:'बाहुबली 2' का टिकट चाहिए तो करनी होगी जेब ढीली, इतना महंगा है टिकट

जिसकी वजह से वो अपने पिता के साथ मिलकर अमरेंद्र बाहुबली को मारने का प्लान बनाता है, जिसमें कटप्पा को आगे रख दिया जाता है और महारानी शिवागामी से भी विश्वासघात करता है. साथ ही कहानी में देवसेना की एंट्री होती है.

किन परिस्थितियों के अंतर्गत बाहुबली का कत्ल होता है, इसके लिए आपको सिनेमाहाल का रुख करना होगा.फिल्म का म्यूजिक पहले की तरह ही शानदार और कानों को सुकून देने वाला है.

बात एक्टिंग की, किसने कैसा किरदार निभाया है

प्रभास ने पिता और पुत्र दोनों की भूमिकाओं को बहुत अच्छे से निभाया है. अनुष्का शेट्टी ने फिल्म में बहतरीन अदाकारी की है.

ये भी पढ़ें:रिलीज से पहले ही बाहुबली-2 ने आमिर खान की दंगल को पछाड़ा, जानिए कैसे?

अनुष्का शेट्टी देवसेना के रोल में बिलकुल फिट लगी हैं. प्रभास को स्क्रीन पर देखना एक अच्छा अनुभव है. इस फ़िल्म के लिए की गई उनकी मेहनत साफ़ दिखती है.

बाहुबली के पहले भाग से ज्यादा अच्छी बाहुबली 2 बताई जा रही है. क्योंकि कहानी में एक नया मोड़ आता है. जिसे दर्शक देख हैरान रह जाएंगे. कटप्पा का किरदार भी कुछ बदला हुआ नजर आएगा. 

क्यों देखें ये फिल्म

फिल्म के दृश्य इतने खूबसूरत हैं कि आप देखते रह जाएं. पार्ट-2 द कन्क्लूज़न बाहुबली को ताकत और हिम्मत के सिम्बल के रूप में गढ़ा गया है इसलिए आप उस कैरक्टर को उसी तरह से देखना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें: फिल्म बाहुबली के वो सीन जो आपने अबतक नहीं देखे होंगे, देखें VIDEO

खास बात यह, कि यह पार्ट उस सवाल का जवाब आखिरकार दे देगा जो सबको सालभर से परेशान किए हुए है. यानी 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?' 

फिल्म में CGI और VFX के इस्तेमाल से क्रिएट किए गए सीन आपको अपनी सीट से बांधकर रखने की ताकत रखते हैं और बाहुबली भी आपको इमोशनल उतार-चढ़ाव में कैद कर पाने में सफल होता है. देवसेना और अमरेंद्र के बीच रोमांस के सीन काफी भव्यता के साथ फिल्माए गए हैं.

और पढ़ें:रिलीज से पहले ही खुला 'बाहुबली-2' से जुड़ा ये बड़ा राज!

एस एस राजमौली के निर्देशन में बनी यह फ़िल्म भारतीय फ़िल्म इतिहास की सबसे बड़ी फ़िल्म है.उम्मीद की जा सकती है कि यह फ़िल्म पहली फ़िल्म से बड़ी हिट साबित होगी.

 

Trending news