‘बाजीराव मस्तानी’ भंसाली की सबसे कीमती फिल्म है: रणवीर सिंह
Advertisement

‘बाजीराव मस्तानी’ भंसाली की सबसे कीमती फिल्म है: रणवीर सिंह

‘रामलीला’ के बाद ‘बाजीराव मस्तानी’ में एक बार फिर संजय लीला भंसाली के साथ काम कर रहे अभिनेता रणवीर सिंह ने कहा है कि वह भंसाली की इस भव्य फिल्म में अपने किरदार को यादगार बनाने के लिए खून पसीना एक कर रहे हैं। भंसाली की सबसे चर्चित फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ एक ऐतिहासिक प्रेम कहानी है और इसमें रणवीर, दीपिका पाडुकोण और प्रियंका चोपड़ा मुख्य भूमिका में है।

‘बाजीराव मस्तानी’ भंसाली की सबसे कीमती फिल्म है: रणवीर सिंह

मुबंई: ‘रामलीला’ के बाद ‘बाजीराव मस्तानी’ में एक बार फिर संजय लीला भंसाली के साथ काम कर रहे अभिनेता रणवीर सिंह ने कहा है कि वह भंसाली की इस भव्य फिल्म में अपने किरदार को यादगार बनाने के लिए खून पसीना एक कर रहे हैं। भंसाली की सबसे चर्चित फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ एक ऐतिहासिक प्रेम कहानी है और इसमें रणवीर, दीपिका पाडुकोण और प्रियंका चोपड़ा मुख्य भूमिका में है।

रणवीर ने यहां एक साक्षात्कार में कहा, ‘ मैं इस फिल्म को अपनी सबसे रचनात्मक फिल्म मानता हूं । मैं जानता हूं कि यह वो फिल्म है, जिसे वह हमेशा से बनाना चाहते हैं और मैं जानता हूं कि बाजीराव उनका बहुत कीमती चरित्र है। इसलिए उनके लिए यह भूमिका मुझे सौंपना बहुत बड़ी डील है।’ अभिनेता ने कहा, ‘ वह हिन्दी सिनेमा के महानतम निर्देशकों में से एक हैं, मेरे लिए इस खास फिल्म को करना एक बहुत बड़ा सम्मान है। इसलिए मैं, इस भूमिका को जीवंत करने में अपना खून पसीना एक कर रहा हूं और उम्मीद कर रहा हूं कि लोगों को यह पसंद आएगी ।’ जब पहले पहल भंसाली ने इस फिल्म के बारे में सोचा था, तब वह इसमें सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन को मुख्य भूमिकाओं में लेना चाहते थे।

Trending news