...तो इस वजह से 'बुआ' ने कहा 'द कपिल शर्मा शो' को अलविदा
Advertisement

...तो इस वजह से 'बुआ' ने कहा 'द कपिल शर्मा शो' को अलविदा

 उपासना इस शो में अपने किरदार से ऊब गईं थी, इसलिए उन्होंने इस शो को छोड़ने का फैसला किया. 

कुछ समय के लिए ऑफ एयर हो गया है 'द कपिल शर्मा शो'. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: 'द कपिल शर्मा शो' पिछले काफी समय से सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है. दरअसल, यह शो सुनिल ग्रोवर से हुई कपिल शर्मा की लड़ाई के बाद से ही सुर्खियों में है. हालांकि, इस बार 'द कपिल शर्मा शो' में 'बुआ' का किरदार निभाने वाली उपासना सिंह की वजह से चर्चा मे हैं. दरअसल, कुछ दिन पहले ही उपासना ने भी कपिल के शो को अलविदा कह दिया है. उपासना के शो को छोड़ देने से भी कपिल की मुश्किलें बड़ा सकता है.

  1. उपासना ने कहा- अपने किरदार से ऊब चुकी थी. 
  2. किरदार में नहीं किया जा रहा था कोई नयापन.
  3. शो में मेरे कैरेक्टर को आगे बढ़ाने की नहीं थी कोई उम्मीद.

यह भी पढ़ें: मैं पागल नहीं हूं जो बड़े-बड़े स्टार्स को इंतजार कराऊंगा- कपिल शर्मा

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उपासना इस शो में अपने किरदार से ऊब गईं थी, इसलिए उन्होंने इस शो को छोड़ने का फैसला किया. वह अब कुछ नया करना चाहती हैं. उपासना ने कहा, 'मेरे किरदार में कुछ नयापन नहीं था. एक ही डायलॉग मैं सौ बार बोलती थी. मेरे लिए कुछ नया नहीं किया जा रहा था. मैं कुछ नया करना चाहती हूं. मेरे कैरेक्टर को आगे बढ़ाने की कोई उम्मीद नहीं थी, इसलिए मैंने कपिल के शो से अलग होना ही सही समझा'. 

बता दें कि उपासना अब कृष्णा के शो में काम कर रही हैं. उनसे जब पूछा गया कि क्या वह दौबारा इस शो का हिस्सा बनना चाहेंगी. तो इस पर उन्होंने कहा, 'मेरी, कपिल से कोई लड़ाई नहीं है. अगर कुछ अच्छा लिखा गया तो जरूर उनके साथ काम करूंगी. मेरे और कपिल के बीच अच्छे संबंध हैं'. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news