हो गया फाइनल! इस दिन हर्ष लिंबाचिया के साथ सात फेरे लेंगी भारती सिंह
Advertisement

हो गया फाइनल! इस दिन हर्ष लिंबाचिया के साथ सात फेरे लेंगी भारती सिंह

इस तस्वीर में उनके प्री-वेडिंग फोटो-शूट की एक फोटो नजर आ रही है, जिसके साथ लिखा हुआ है 'Save the Date 3.12.17'.

3 दिसंबर को हर्ष के साथ शादी करेंगी भारती. (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह की शादी की खबरें तो पिछले काफी वक्त से आ रही हैं लेकिन अब तक उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया था कि वह किस दिन शादी करने वाली हैं. हालांकि, उन्होंने यह साफ कर दिया था कि वह इसी साल के अंत तक शादी के बंधन में बंधने वाली हैं और अब यह फाइनल हो गया है कि वह किस दिन अपने प्यार हर्ष लिंबाचिया के साथ सात फेरे लेने वाली हैं. दरअसल, भारती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है.

  1. भारती सिंह और हर्ष पिछले काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.
  2. दोनों टीवी शो 'नच बलिए-8' में भी नजर आए थे.
  3. भारती और हर्ष 3 दिसंबर को शादी करेंगे.

इस तस्वीर में उनके प्री-वेडिंग फोटो-शूट की एक फोटो नजर आ रही है, जिसके साथ लिखा हुआ है 'Save the Date 3.12.17'. उनकी इस पोस्ट का मतलब है कि वह 3 दिसंबर को अपने प्यार हर्ष के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. बता दें, यह कपल कुछ वक्त पहले ही 'नच बलिए-8' में नजर आया था और इस शो में ही भारती और हर्ष के रिश्ते के बारे में लोगों के बाद चला. शो में यह जोड़ी कई दूसरे कंटेस्टेंट्स की फेवरेट थी. 

 

He stole my heart and I am stealing his surname on 3rd December #savethedate #weddingdiaries #weddingbells #love : @luvisrani @israniphotography Styledby: @stylebysugandhasood

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

गौरतलब है कि दोनों एक दूसरे को काफी वक्त से डेट कर रहे हैं. इसके अलावा अब भारती और हर्ष पूरी तरह से अपनी शादी की तैयारियों में जुट गए हैं और इस मौके को हर तरह से खास बनाने की तैयारियों में लगे हुए हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news