26 जनवरी को गूंजेगा 'पाकिस्तान में जयश्रीराम', मारधाड़ से होगी भरपूर

 अगर आपसे कहूं कि 26 जनवरी यानी भारत के गणतंत्र दिवस के दिन पाकिस्तान में जय श्रीराम गूंजेगा तब तो शायद आप बिल्कुल भी यकीन नहीं करेंगे, लेकिन यह सच है. आइए जानते हैं आखिर यह कैसे संभव है.

26 जनवरी को गूंजेगा 'पाकिस्तान में जयश्रीराम', मारधाड़ से होगी भरपूर
भोजपुरी फिल्म पाकिस्तान में जय श्रीराम का आधिकारिक पोस्टर.

नई दिल्ली: पिछले कुछ समय से भारत और पाकिस्तान के सीमावर्ती इलाकों में तनाव का माहौल है. पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के सियासतदा लोग अपनी राजनीति चमकाने के लिए भारत के खिलाफ नफरत फैलाने की कोशिश भले ही करते हैं, लेकिन वहां की आम जनता प्यार और अमन में यकीन करती है. पिछले दिनों भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने जबरदस्त पारी खेली तो पाकिस्तान के एक फैंस ने उनकी तारीफ की थी, इसपर वहां की सियासी लोग इतने नाराज हो गए कि उसे हवालात में डाल दिया. ऐसे माहौल में अगर हम आपसे कहें कि पाकिस्तान में जय श्रीराम गूंजेगा तो शायद आप यकीन न करें. अगर आपसे कहूं कि 26 जनवरी यानी भारत के गणतंत्र दिवस के दिन पाकिस्तान में जय श्रीराम गूंजेगा तब तो शायद आप बिल्कुल भी यकीन नहीं करेंगे, लेकिन यह सच है. आइए जानते हैं आखिर यह कैसे संभव है.

दरअसल, भोजपुरी में ‘पाकिस्तान में जयश्रीराम.’ फिल्म बन रही है. इसे 26 जनवरी को रिलीज किया जाएगा. यह फिल्म यूं तो भीतर के थिएटरों में दिखाई जाएगी, लेकिन अगर पाकिस्तान में कोई शख्स इसे ऑनलाइन देखेगा तो हम कह सकते हैं कि पाकिस्तान में जयश्रीराम गूंजेगा.

इस फिल्म को मुंबई में 29 दिसंबर को ही रिलीज कर दी जाएगी. इस भोजपुरी फिल्म के प्रोड्यूसर भूपेंद्र सिंह और बबलू गुप्ता हैं. वहीं रमाकांत प्रसाद ने इसे डायरेक्ट किया है. फिल्म निर्माताओं को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री से जुड़े लोगों का कहना है कि जिस तरह से इस फिल्म की कहानी बुनी गई और मौजूदा समय में जिस तरह के देश में हालात हैं, उसे देखकर इसके हिट होने की पूरी उम्मीद जताई जा रही है. 

फिल्म में विक्रांत एक्टर के रूप में लीड रोल में हैं, वहीं बिग बॉस के घर में धमाल मचा चुकी मोनालिसा हिरोइन के रूप में दिखेंगी.  प्रोड्यूसर भूपेंद्र विजय सिंह ने का कहना है कि भोजपुरी दर्शकों की पसंद को देखते हुए इस फिल्म में भी एक्शन सीन काफी हैं. फिल्म की कहानी इस तरह से बुनी गई है कि दर्शकों को स्थिर होने का मौका नहीं मिलेगा, वे मारधाड़ और रोमांटिक गानों में उलझे रहेंगे. यानी यह ‘पाकिस्तान में जयश्रीराम.’ फिल्म पूरी तरह मसाला फिल्म है. फिल्म का ट्रेलर देखकर सुपरहिट फिल्म 'गदर एक प्रेम कथा' की याद आती है. फिल्म में कई ऐसे डॉयलग हैं, जिसपर थिएटर में तालियां बजना तय माना जा रहा है.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close