VIDEO: होली पर आया यह मल्‍टीस्‍टारर भोजपुरी गाना Internet पर मचा रहा है धूम
Advertisement

VIDEO: होली पर आया यह मल्‍टीस्‍टारर भोजपुरी गाना Internet पर मचा रहा है धूम

इस गाने को कुछ घंटों पहले ही रिलीज किया गया है और रिलीज होते ही यह गाना इंटरनेट पर छा गया है. रिलीज होते ही यह गाना यट्यूब पर टॉप ट्रेंड में शामिल हो गया है.

(फोटो साभार @Wave Music/Youtube Grabe)

नई दिल्‍ली: भोजपुरी सिनेमा में ऐसा कम ही होता है, जब दो सुपरस्‍टार जोड़ियां एक साथ नजर आएं. लेकिन अब ऐसा हो रहा है. भोजपुरी सिनेमा की दो सुपरहिट जोड़ियां होली के एक मस्‍तीभरे गाने के लिए एक साथ आ रही हैं. यह जोड़ी है निरहुआ-आम्रपाली और पवन सिंह-अक्षरा की, जो होली के इस गाने में एक साथ नजर आ रहे हैं.

वेव म्‍यूजिक के इस गाने को कुछ घंटों पहले ही रिलीज किया गया है और रिलीज होते ही यह गाना इंटरनेट पर छा गया है. रिलीज होते ही यह गाना यट्यूब पर टॉप ट्रेंड में शामिल हो गया है. आप भी देखें यह गाना.

पवन सिंह और अक्षरा की जोड़ी काफी प्रसिद्ध है. हाल ही में इन दोनों के होली पर कई गाने रिलीज हुए हैं, जिसे इंटरनेट पर काफी पसंद किया गया है. वहीं दूसरी तरफ निरहुआ भोजपुरी के जुबली स्‍टार कहलातें और आम्रपाली यूट्यूब क्‍वीन हैं. इन दोनों की जोड़ी भी भोजपुरी की जबरदस्‍त हिट जोड़ी है. ऐसा कम ही होता है, जब यह सारे सितारे एक साथ नजर आएं और इसी लिए यह गानों दर्शकों को खासा पसंद आ रहा है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news