Bigg Boss 11, अक्टूबर 12: 'लड़ाकू' सपना चौधरी और शिल्पा शिंदे में हुई सांठगांठ, विकास गुप्ता बने कप्तान

ज़ी न्यूज़ डेस्क | अंतिम अपडेट: Oct 13, 2017, 08:11 AM IST
Bigg Boss 11, अक्टूबर 12: 'लड़ाकू' सपना चौधरी और शिल्पा शिंदे में हुई सांठगांठ, विकास गुप्ता बने कप्तान
यह तस्वीर बिग बॉस की आधिकारिक ट्विटर पेज से ली गई है.

बिग-बॉस के सीजन 11 में गुरुवार को सबसे बड़ा बदलाव यह देखने को मिला कि सपना चौधरी ने अर्सी खान से दूरी बना ली है. अब सपना चौधरी और शिल्पा शिंदे में दोस्ती हो गई है. वहीं दूसरी बड़ा घटनाक्रम यह रहा कि हीना खान कप्तान बनने का मौका गंवा बैठी है. विकास गुप्ता को घर का नया कप्तान चुना गया है. पुनीश शर्मा और आकाश ददलानी इस बात को लेकर हैरत में दिखे कि अर्शी खान ने कप्तानी के चुनाव के वक्त विकास गुप्ता का समर्थन किया है. बिग बॉस के इस सीजन में अब तक के सफर में शिल्पा शिंदे और सपना चौधरी ही सबसे ज्यादा हाई टेंपर होती दिखी हैं. गुरुवार के एपिसोड में दिखाया गया कि शिल्पा शिंदे किचन में पराठे बना रही होती हैं, तभी अर्शी खान लिविंग रूम में आकर कहत है कि इतने पराठे बनाने से आटा जल्द खत्म हो जाएगा. हिना और हितेन भी अर्शी खान का समर्थन करते हैं. इस पर शिल्पा चिढ़ जाती हैं. अर्शी खान के कप्तान चुने जाने पर शिल्पा शिंदे सवाल खड़ा कर देती है, कहती है कि वह इसके लायक नहीं है. 

बिग-बॉस ने हिना को कंफेशन रूम में बुलाकर बताया कि वह घर वालों को बताएंगीं कि कैप्टेंसी के लिए किन किन लोगों के नाम नाम सामने रखे गए हैं. घर में सबको अर्शी और हिना के बारे में पता है, लेकिन बात में तय होता है कि हिना और पुनीश कैप्टेंसी के दावेदार होंगे. बाद में सब हिना के खिलाफ हो जाते हैं कि दावेदारों में तो अर्शी का नाम था. वहीं अर्शी इस आदेश के खिलाफ हो जाती हैं.

इस बीच हिना खान और विकास के बीच में फिर से तू-तू मैं-मैं शुरू हो जाती है. पुरानी बातें फिर उखाड़ी जाने लगती हैं. हिना और माता जी यानी शिवानी आपस में बात कर रहे होते हैं. तभी विकास चिल्ला कर बोलते हैं कि मेरे बारे में बात न की जाए. हिना दरअसल शिवानी से कह रही होती हैं कि विकास से घर में कोई बात नहीं करता और वह फ्रस्टेटेड हैं. यही बात अपने लिए विकास सुन लेते हैं. वह हिना और शिवानी से कहते हैं कि मेरे बारे में बात न की जाए.

Bigg Boss 11, अक्टूबर 11: नहीं थम रहा शिल्पा शिंदे और विकास का झगड़ा
 'बिग बॉस 11' में 10वें दिन सुबह 8 बजे की शुरुआत 'सुने ससुर जी' गाने के साथ होती है, जहां विकास काफी शांत शांत नजर आता है और उसके आस पास शिल्पा डांस करती हुई नजर आती हैं. वहीं, दूसरी ओर आकाश लुसिंडा से फ्लर्ट कर रहे हैं. विकास और शिल्पा का झगड़ा बिग बॉस के घर थमने का नाम नहीं ले रहा. किचन में विकास को देखते हुए शिल्पा कहती हैं कि बिग बॉस के घर सब एक समान. वह कहती हैं कि वह कभी नहीं सोची थीं कि ऐसा शिकार (विकास के बारे में) मुझे यहां मिलेगा. 

फिर वह बिग बॉस से पूछती हैं कि क्या यहां कोई पागल खाना या जेल बना है क्या? जो लोग भाग जाते हैं उनके लिए... बांध कर रखो. फिर वह अर्शी से पूछती हैं क्यों क्या बेलती हो. इस पर अर्शी बोलती हैं कि किसके बारे में बात कर रही हो, तो शिल्पा विकास की ओर इशारा करती है और फिर दोनों जमकर हसने लगती हैं. उधर विकास चुपचाप डाइनिंग टेबल पर बैठकर शिल्पा की बातें सुनते रहते हैं और शिल्पा लगातार गाना गा कर विकास को इरिटेट करती रहती हैं.

उसके बाद घर में बड़ा पंगा तब शुरू होता है जब अर्शी और सपना के बीच कहा सुनी हो जाती है. पहले सपना अर्शी को इनडायरेक्टली कहती हैं कि जिनकी शादी असल में नहीं हो सकती उनकी घर में ही करा देनी चाहिए. वहीं अर्शी ने भी पलट कर उन्हें इनडायरेक्टली नाचने वाली कह दिया. अब यह सुनकर सपना काफी तिलमिला गईं. उन्होंने बाकी घर वालों को भी इस बारे में बताया. अब कई बार अर्शी ने सपना से यही काह कि वह नाचने वाली हैं और कई बार उन्हें सुनाया भी.