'बिग बॉस 11': बेघर होते ही बेनाफ्शा ने हेटर्स के लिए लिखा यह मैसेज
Advertisement

'बिग बॉस 11': बेघर होते ही बेनाफ्शा ने हेटर्स के लिए लिखा यह मैसेज

उन्होंने रविवार रात को अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड वरुण सूद के साथ सोशल मीडिया पर लाइव चैट की.

रविवार को घर से बेघर हुईं थी बेनाफ्शा. (फोटो- बेनाफ्शा/ ट्विटर)

नई दिल्ली: रविवार को 'वीकेंड का वार' एपिसोड में सलमान खान तो आए ही लेकिन दीपिका ने भी घर में एंट्री कर के घरवालों को एक प्यारा सरप्राइज दिया. इसके बाद दीपिका ने घरवालों को एक मजेदार टास्क दिया और घरवालों ने काफी मस्ती की. हालांकि, कल एलिमिनेशन का दिन था तो बेनाफ्शा ने इस हफ्ते घरवालों को अलविदा कहा और घर से बाहर आ गईं. घर से बाहर आते ही उन्होंने सबसे पहले अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड से मुलाकात की. 

  1. 'बिग बॉस 11' के घर से रविवार को बेघर हुईं थी बेनाफ्शा.
  2. बाहर आते ही अपने हेटर्स को दिया मैसेज.
  3. वरुण सूद के साथ शेयर की पोस्ट.

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक, उन्होंने रविवार रात को अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड वरुण सूद के साथ सोशल मीडिया पर लाइव चैट की. इसमें उन्होंने कहा कि वह शो पर केवल अपने दोस्त प्रियांक शर्मा की टांग खींच रही थीं. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि आप लोगों को हो क्या गया था आपने मुझ पर भरोसा नहीं किया, मेरे पीछे जो शक्स खड़ा है वह मुझ पर बहुत भरोसा करता है. इसके अलावा उन्होंने वरुण के साथ एक तस्वीर भी शेयर की. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने यह बताने की कोशिश की, कि वह अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ ब्रेक-अप नहीं कर रही हैं और वह इंटरव्यूज दे कर सब सवालों के जवाब देने के लिए तैयार हैं. 

 बेनाफ्शा के साथ-साथ वरुण ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'तुमने काफी अच्छे से इस खेल को खेला'. 

वैसे वरुण और बेनाफ्शा के फैन्स के लिए यह एक गुड न्यूज से कम नहीं हैं. वहीं अब प्रियांक घर में थोड़े अकेले हो गए हैं क्योंकि घर में बेनाफ्शा के साथ प्रियांक की अच्छी दोस्ती हो गई थी. इस वजह से अब घर क्या मोड़ लेता है यह देखना दिलचस्प होने वाला है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news