Video: हरियाणवी गाने पर Bigg Boss की Ex कंटस्‍टंट सपना चौधरी और बेनाफ्शा के जबरदस्‍त ठुमके
Advertisement

Video: हरियाणवी गाने पर Bigg Boss की Ex कंटस्‍टंट सपना चौधरी और बेनाफ्शा के जबरदस्‍त ठुमके

गुरुवार को बेनाफ्शा ने सपना चौधरी के साथ अपने डांस का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें बेनाफ्शा और सपना हरियाणवी गाने पर नाचती नजर आ रही हैं.

फोटो साभार- @benafshasoonawalla/Instagram

नई दिल्‍ली: बिग बॉस के घर में इस बार कंटस्‍टेंट बन कर आईं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी जब तक घर में रहीं, काफी सुर्खियों में रहीं, लेकिन घर से बाहर निकल कर भी वह घर की ही अपनी एक सहेली के साथ मस्‍ती करती नजर आ रही हैं. सपना चौधरी को आपने सूट-सलवार पहनकर हरियाणवी गानों पर नाचते हुए तो खूब देखा होगा, लेकिन अपनी बिग बॉस की दोस्‍त यानी बेनाफ्शा सोनावाला के साथ घर से बाहर दोस्‍ती निभाती सपना उनके साथ वेस्‍टर्न अंदाज में हरियाणवी गाने पर नाचती दिख रही हैं.

  1. सपना चौधरी के साथ हरियाणवी गाने पर बेनाफ्शा का डांस
  2. बिग बॉस 11 में नजर आ चुकी हैं सपना और बेनाफ्शा
  3. दिल्‍ली में सपना चौधरी के घर पहुंची बेनाफ्शा

गुरुवार को बेनाफ्शा ने सपना चौधरी के साथ अपने डांस का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें बेनाफ्शा और सपना हरियाणवी गाने पर नाचती नजर आ रही हैं. इस पोस्‍ट को शेयर करते हुए बेनाफ्शा ने लिखा, 'मुझे इस लड़की से प्‍यार है. हम दोनों अपने इस पसंदीदा गाने पर डांस करते हुए और एक दूसरे को देख कर सीटियां बजाते हुए काफी पॉजेटिव महसूस कर रहे हैं. इस बार जब मैं दिल्‍ली आई तो सपना मुझे आधी रात में अपने घर ले गई. बहुत अच्‍छा परिवार है, खासकर सप्‍पू की मां..' आप भी देखें सपना और बेनाफ्शा का आधी रात को किया गया यह डांस...

बता दें कि सपना चौधरी और बेनाफ्शा सोनावाला दोनों ही बिग बॉस 11 में शामिल हुईं थीं और अब घर से बेघर हो चुकी हैं. ऐसे में घर से बाहर यह दोनों काफी समय साथ बिता रही हैं. इससे पहले भी सपना और बेनाफ्शा इससे पहले एक दूसरे से मिल चुकी हैं. बता दें कि बिग बॉस के घर से निकलते ही सपना चौधरी को एक फिल्‍म भी मिल गई है. जल्‍द ही वह अभय देओल की एक फिल्‍म में डांस करती नजर आएंगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news