Bigg Boss 12, Full episode: कैंप्टेंसी के लिए दीपक-उर्वशी के बीच हुई लड़ाई, रो पड़े करणवीर
Advertisement
trendingNow1461072

Bigg Boss 12, Full episode: कैंप्टेंसी के लिए दीपक-उर्वशी के बीच हुई लड़ाई, रो पड़े करणवीर

मेधा और रोहित सुचांती मिलकर घर में इस टास्क के लिए घरवालों के साथ स्ट्रेटिजी प्लान करते नजर आए. अब इन दो नए सदस्यों की बातों का पुराने घरवालों पर क्या असर होगा ये तो वक्त ही बताएगा

लोगों ने पहली बार देखा यह झगड़ा, फोटो साभार: ट्विटर @ColorsTV

नई दिल्ली. 'बिग बॉस 12' में 'बीबी पोल्ट्री फॉर्म टास्क' में लग्जरी बजट टास्क चल रहा है. इसके लिए एक बार फिर बुधवार रात घर वालों के बीच जमकर लड़ाई छिड़ गई. हालात कुछ ऐसे में यहां झगड़े थमने का नाम ही नहीं ले रहे थे. जहां एक ओर दीपक और उर्वशी का झगड़ा हुआ वहीं करणवीर बोहरा को भी पहली बार रोते देखा गया. इतना ही नहीं मेधा और रोहित सुचांती मिलकर घर में इस टास्क के लिए घरवालों के साथ स्ट्रेटिजी प्लान करते नजर आए. अब इन दो नए सदस्यों की बातों का पुराने घरवालों पर क्या असर होगा ये तो वक्त ही बताएगा. उधर इस टास्क के लिए सबा और दीपक के बीच भी झगड़ा हो जाता है.

fallback

सुबह हुई 'बच के रहना रे बाबा' के साथ 
बता दें कि 'बिग बॉस' के बुधवार के एपिसोड में घरवालों की सुबह 'बच के रहना रे बाबा' के जोरदार म्यूजिक के साथ होती है. वहीं थोड़ी ही देर में चुगलखोरी के नजारे नजर आने लगते हैं जब उर्वशी और दीपिका आपस में बात करते हैं कि बाकी के घरवाले गलत तरीके से गेम खेल रहे हैं. जहां दीपिका दीपक को गलत साबित करने की कोशिश करती हैं. दूसरी ओर रोमिल दीपक को गेम के बारे में समझाते हैं. इतने में ही उर्वशी को फील होता है कि दीपक बिना किसी कारण ही उनके दुश्मन बन रहे हैं. इतने में ही गेम के दौरान सबा दीपक को बताती हैं कि उर्वशी रोने वाली हैं. वह उनसे बात करने की कोशिश करती हैं लेकिन उर्वशी उनसे दूर चली जाती हैं. 

fallback

यूं बड़ गई तकरार 
इतने के बीच ही खेल में नया ट्विस्ट आ जाता है. जब सुरभि और सोमी ने मेघा के बारे में बात करते हुए कहा कि दीपिका के लिए मेघा काफी टफ प्रतिद्वंदी हैं. वह दोनों बात करती हैं कि दीपिका की तुलना में मेघा न सिर्फ किचन को बढ़िया तरीके से संभालती हैं बल्कि टास्क को भी पूरा करती हैं. इस सीन के खत्म होते ही दीपक और उवर्शी पर कैमरा टिक जाता है, दीपक उर्वशी पर कुछ चीजें छिपाने का आरोप लगाते हैं, इस पर उर्वशी गुस्सा जाती हैं और कहती हैं कि वह कैप्टंसी के लिए किसी के आगे भीख नहीं मांगेंगी. बाद अपनी गलती मानते हुए वह दीपक से सॉरी बोलती हैं.

 

बता दें कि कैप्टेंसी टास्क के दूसरे पड़ाव में दीपक और सबा ही बचे हैं. एक-एक कर सभी घरवाले इस टास्क में ढेर हो बाहर हो गए हैं. टास्क के दौरान दीपक ने सबसे ज्यादा अंडे हासिल कर सभी को टास्क से बाहर करने में कामयाब रहे. ऐसे में अब गुरुवार को नए कैप्टन का फैसला देखने लायक हो सकता है. 

fallback

करणवीर भी रो पड़े 
इस दिन के शो में एक और बात जो खास रही कि हमेशा कूल नजर आने वाले कंटेस्टेंट करणवीर पहली बार रोते हुए नजर आए. टास्क के दौरान उन्हें पहले तो सुरभि ने जी भरकर चिढ़ाया उसके बाद दीपिका ने उन्हें श्रीसंथ को लेकर ताने देने लगीं. ऐसे में खुद को घर में अकेला महसूस कर करणवीर के आंसू बह निकले. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news