Bigg Boss 12: जब बच्चों के भेजे दिवाली गिफ्ट को पाकर रोने लगे श्रीसंत, सृष्टि के लिए आया ये तोहफा
Advertisement
trendingNow1465564

Bigg Boss 12: जब बच्चों के भेजे दिवाली गिफ्ट को पाकर रोने लगे श्रीसंत, सृष्टि के लिए आया ये तोहफा

श्रीसंत के लिए उनके बच्चों ने दीपावली गिफ्ट भेजा, जिसे पाकर वे भावुक हो गए और रोने लगे.

बिग बॉस के घर में भावुक श्रीसंत को करणवीर बोहरा ने चुप कराया. (फोटो साभार: colorstv)

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 12' के घर में दीपावली का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है. रविवार को शो में सिंगर आदित्य नारायण और कॉमेडियन भारती सिंह घरवालों के बीच आए, जहां उन्होंने जमकर मस्ती-मजाक किया. कंटेस्टेंट के लिए परिजनों ने दिवाली गिफ्ट भी भेजा. इन तोहफों को देखकर बिग बॉस के घर में कई सदस्य भावुक हो गए.

इस मौके पर श्रीसंत के लिए उनके बच्चों ने गिफ्ट में यूनिफॉर्म भेजी. इसके साथ एक लेटर भेजा जिस पर लिखा था- 'आई लव यू पापा.' जिसे पाकर वे भावुक हो गए और रोने लगे. इस दौरान करणवीर उन्हें चुप कराते नजर आए.

सृष्टि रोडे के घर से उनके पिता ने पहली सैलरी का नोट आया, जो उनके पापा ने संभालकर रखा था. वहीं, करणवीर के घर से उनके बेटे का स्कूली बैग आया. यह भी पढ़ें: Bigg Boss 12: उर्वशी हुईं बेघर, दीपक ने घुटनों पर बैठकर किया सोमी को प्रपोज

बिग बॉस के घर में पिछले डेढ़ माह से दीपक ठाकुर के घर से उनकी बहनों ने एक स्नेहभरा पत्र भेजा. इस खत को पढ़कर दीपक भावुक हो गए और करणवीर से गले लगकर रोने लगे.

बिग बॉस ने दिवाली के मौके पर घर वालों के लिए कुछ स्पेशल फील देने के लिए पिछले एपिसोड में सपना चौधरी, हिना खान, विकास गुप्ता और शिल्पा शिदें की एंट्री करवाई थी. वहीं वीकेंड पर घर में भारती सिंह और आदित्य नारायण ने जोरदार एंट्री ली, इस एंट्री के बाद जो हुआ वह वाकई मजेदार था.

fallback
कॉमेडियन भारती सिंह और सिंगर आदित्य नारायण. (फोटो साभार: colorstv)

घर में एंट्री के बाद भारती ने दीपक से कहा कि, दीपक तुम्हें आज सोमी को प्रपोज करना होगा. ये सुनकर दीपक कुछ बोलते. इसके बाद दीपक और सोमी स्टेज पर आते हैं. दीपक भारती से कहते हैं कि सोमी उनकी अच्छी दोस्त है लेकिन भारती कहती हैं, 'अगर ऐसा है तो दीपक तुम सोमी को अपनी बहन बना लो या फिर प्रपोज करो.' इसके बाद दीपक भारती की जिद पूरी करते हुए घुटनों को जमीन पर टेककर सोमी को बड़े ही रोमांटिक अंदाज में प्रपोज करते हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news