Bigg Boss 12: सुरभि हुईं बेघर, श्रीसंत, दीपिका, दीपक और करणवीर में होगी फाइनल की जंग
Advertisement
trendingNow1483473

Bigg Boss 12: सुरभि हुईं बेघर, श्रीसंत, दीपिका, दीपक और करणवीर में होगी फाइनल की जंग

सुरभि राणा अब तक कई बार श्रीसंत से हुए विवादों को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं, लेकिन अब फिनाले की दौड़ से वह बाहर हैं...

अब होगा कड़ा मुकाबला, फोटो साभार: ट्विटर @Colors

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 12' के ग्रैंड फिनाले को अब सिर्फ 3 दिन बाकी हैं. ऐसे में विनर की दौड़ में कड़ी टक्कर देने वाली कंटेस्टंट सुरभि राणा को मीडवीक इविक्शन में बेघर कर दिया गया है. तो अब घर के अंदर मात्र 5 सदस्य ही बाकी हैं. इसलिए अब मुकाबला ज्यादा टक्कर का नजर आ रहा है. 

गुरुवार रात सुरभि के इविक्शन के बाद 'बिग बॉस 12' के पांच फाइनलिस्ट तय हो गए हैं. सुरभि ने बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री ली थी, जिसमें वह रोमिल चौधरी के साथ घर में आई थीं. घर में आने के बाद से ही सुरभि अपने गुस्से के चलते सुर्खियों में बनी रही हैं. लेकिन अब उनका 'बिग बॉस' का विवादों भरा सफर खत्म हो चुका है.

fallback

अब मुकाबला बिग बॉस ट्रॉफी के लिए मुकाबला सिर्फ दीपिका कक्कड़, दीपक ठाकुर, रोमिल चौधरी, करणवीर बोहरा और श्रीसंत के बीच है. इस तरह बिग बॉस के दीवानों के लिए अब हर दिन ज्यादा रोचक होता नजर आ रहा है. क्योंकि सुरभि फिनाले की बड़ी दावेदार के तौर पर देखी जा रही थीं. उनकी नेगेटिव इमेज के बावजूद सुरभि ने 5 बार कप्तानी की कमान अपने हाथ में ली थी.  

बेघर हुई सुरभि ने कहा...
घर से बाहर आ चुकीं सुरभि को लगता है कि विनर बनने की असली हकदार वही हैं. लेकिन अब बेघर होने के बाद वह बाकी बचे पांच कंटेस्टेंट में से करणवीर बोहरा को विनर बनने के लायक समझ रही हैं. 

fallback

बता दें कि 'बिग बॉस 12' की विनर को मिलने वाली ट्रॉफी भी अब सामने आ चुकी है. इस ट्रॉफी की तस्वीर दो दिन पहले से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. अब देखना यह होगा कि यह खूबसूरत सी ट्रॉफी किसकी चमकती किस्मत में चार चांद लगाएगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news