'2.0' BOX OFFICE: रजनीकांत और अक्षय का जादू 6वें दिन भी बरकरार, कमाए इतने करोड़
Advertisement

'2.0' BOX OFFICE: रजनीकांत और अक्षय का जादू 6वें दिन भी बरकरार, कमाए इतने करोड़

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म  की '2.0' 6वें दिन में ही अपनी कमाई का बड़ा हिस्सा कमा चुकी है. इसके साथ ही फिल्म चीन में रिलीज के लिए भी कमर कसके तैयार हैं...

'2.0' BOX OFFICE: रजनीकांत और अक्षय का जादू 6वें दिन भी बरकरार, कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली: रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर बिग बजट फिल्म '2.0' की कमाई ने पहले इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के कई पुराने रिकॉर्ड्स को तोड़ दिया है. लेकिन 6वें दिन भी लोगों के दिल ओ दिमाग से रजनीकांत का जादू उतरने का नाम नहीं ले रहा. अब भी लगातार फिल्म लोगों को लुभाने में कामयाब साबित हो रही है. जहां फिल्म ने पहले वीकेंड पर ही साढ़े 300 करोड़ का आंकड़ा पार किया वहीं अब 6वें दिन मंगलवार को इस फिल्म ने 440 करोड़ से ज्यादा की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया. 

'बाहुबली' छूटी पीछे
मंगलवार को फिल्म ने भारत में 337 करोड़ की कमाई की तो वहीं फिल्म की वर्ल्ड वाइड ने अब 451 करोड़ के पार हो गया है. मतलब बॉक्स ऑफिस की कमाई के मामले में '2.0' ने पहले हफ्ते की कमाई में प्रभाष की सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली' के पहले वर्जन को पीछे छोड़ दिया है. 

fallback
  फोटो साभार: ट्विटर @Ramesh bala

सोमवार को रजनीकांत के निर्माताओं ने खुलासा किया कि उनकी फिल्म ने दुनियाभर के बॉक्स-ऑफिस पर अपने शुरुआती सप्ताहांत में 400 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है. वहीं, फिल्म समीक्षक रमेश बाला ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 451 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

 

 

बता दें कि यह फिल्म शंकर की वर्ष 2010 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एंथिरन' का सीक्वल '2.0' लयका प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है. यह 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

fallback
फोटो साभार:ट्विटर @Taran adarsh

यह फिल्म अगले साल चीन में भी रिलीज होने वाली है. चीन सरकार ने इसकी अनुमति दे दी है और 2019 के मई महीने में चीन के लगभग 56000 स्क्रीन्स पर उतारा जाएगा. इस फिल्म की चायना में मैगा रिलीज की तैयारी की जा रही है. लाइका प्रोड्क्शन ने अपने ऑफिशियल अकांउट से यह जानकारी दी है. वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी इस फिल्म के चीन में रिलीज को लेकर एक पोस्टर शेयर करते हुए जानकारी दी है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news