Box Office पर तीसरे दिन भी छाई रही वरुण धवन की 'जुड़वा 2', जाने कलेक्शन
Advertisement
trendingNow1344202

Box Office पर तीसरे दिन भी छाई रही वरुण धवन की 'जुड़वा 2', जाने कलेक्शन

पहले दिन फिल्म ने 16.10 करोड़ की कमाई की थी वहीं फिल्म ने दूसरे दिन 20.55 करोड़ की कमाई की और तीसरे दिन फिल्म ने 22.60 करोड़ की कमाई की.

तीसरे दिन फिल्म ने 22.60 करोड़ की कमाई की. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नेंडीज की फिल्म 'जुड़वा 2' इसी शुक्रवार को रिलीज हुई है और फिल्म ने पहले तीन दिन काफी अच्छा कारोबार किया है. फिल्म की कमाई में लगातार बढ़ रही है. यह फिल्म 1997 में रिलीज हुई सलमान खान की 'जुड़वा' का सीक्वल है और फिल्म में वरुण धवन का डबल रोल है. अगर फिल्म रिव्यू की बात करें तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म को साढ़े तीन स्टार्स दिए हैं. हालांकि, बाकी कई लोगों द्वारा फिल्म को मिले-झुले रिव्यूज मिले हैं.

  1. पहले दिन फिल्म ने 16.10 करोड़ की कमाई की थी.
  2. दूसरे दिन फिल्म ने 20.55 करोड़ की कमाई की.
  3. तीसरे दिन फिल्म ने 22.60 करोड़ की कमाई की.

यह भी पढ़ें: Box Office पर दूसरे दिन भी चला वरुण धवन की 'जुड़वा 2' का जादू, जाने कलेक्शन

अब फिल्म की कमाई की बात करें तो बता दें, पहले दिन फिल्म ने 16.10 करोड़ की कमाई की थी वहीं फिल्म ने दूसरे दिन 20.55 करोड़ की कमाई की और तीसरे दिन फिल्म ने 22.60 करोड़ की कमाई की. फिल्म की तीनों दिन की कुल कमाई 59.25 करोड़ है. तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए फिल्म के दूसरे दिन की कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं. इतना ही नहीं तरण आदर्श ने एक और ट्वीट करते हुए कहा, 2 दिन लगातार 20 करोड़ तक की कमाई कर पाना एक बड़ी उपलब्धी है, ऐसा काम कुछ एक्टर्स ही कर पाते हैं. 

बता दें, इस फिल्म को डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है. डेविड ने फिल्म में कॉमेडी का पूरा मसाला डाला है. हालांकि, इस फिल्म में पूरी कहानी वरुण के दोनों किरदारों के इर्द-गिर्द ही घूमती है और तापसी और जैकलीन फिल्म में सपोर्टिंग किरदारों के तौर पर नजर आई हैं. वहीं इस फिल्म के साथ शुक्रवार को कोई और बड़ी फिल्म नहीं रिलीज हुई है. इसका भी इसे फायदा मिल रहा है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news