कान्स 2018: कुछ ऐसा है दीपिका का फर्स्ट लुक, देखते रह जाएंगे आप भी
Advertisement
trendingNow1399634

कान्स 2018: कुछ ऐसा है दीपिका का फर्स्ट लुक, देखते रह जाएंगे आप भी

कान्स फिल्म फेस्टिवल से दीपिका पादुकोण की लेटेस्ट तस्वीरें देखकर आप भी दीपिका पादुकोण की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे.

दीपिका पादुकोण के लुक को काफी पसंद किया जा रहा है

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी अपीयरेंस की पूरी तैयारी कर चुकी हैं. इसके पहले मेट गाला में भी दीपिका पादुकोण का लुक काफी चर्चा में रहा. कुछ लोगों ने इसे सराहा तो कइयों ने आलोचना भी की. लेकिन कान्स फिल्म फेस्टिवल से दीपिका पादुकोण की लेटेस्ट तस्वीरें देखकर आप भी दीपिका पादुकोण की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे.

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की है जिसमें वो दो अलग अलग लुक में नजर आ रही हैं. एक तस्वीर में दीपिका सफेद कैजुएल टीशर्ट और ब्लू डेनिम में हैं. इसके साथ उन्होंने स्टीलेटो पहना है. इसमें दीपिका पादुकोण ने अपने बालों को भी खोल रखा है. उनके इस शानदार कैजुअल लुक को आप भी देखते रह जाएंगे.

 

 

when in Cannes... #cannes2018 @lorealskin @lorealhair @lorealmakeup #lorealparisindia

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

इसके अलावा उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें वो ड्रेस में काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस लग रही हैं. दीपिका पादुकोण पहली बार 2010 में कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपीयर हुई थीं और तब से लेकर अब तक हर साल दीपिका पादुकोण सबको इंप्रेस करने में कामयाब हुई हैं. पिछले साल भी दीपिका पादुकोण अपने लुक से सबको इंप्रेस करने में सफल हुई थीं.

 

दीपिका पादुकोण कान्स में 10 और 11 मई को कान्स में अपना जलवा बिखेरेंगी. मेट गाला आफ्टर पार्टी लुक से भी दीपिका पादुकोण के फैन्स काफी निराश थे लेकिन अब आखिरकार इन दोनों ही लुक को देखकर फैन्स काफी खुश हुए हैं. दीपिका पादकुण कैजुअल और कंफर्टेबल ड्रेस में काफी अच्छी लग रही हैं. उनके इन दो लुक को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो कान्स रेड कार्पेट लुक से भी किसी को निराश नहीं करेंगी. 

Trending news