फिल्म 'पद्मावत' में 300 कट की खबरों को सेंसर बोर्ड ने नकारा, जानिए क्या है सच्चाई
Advertisement
trendingNow1363913

फिल्म 'पद्मावत' में 300 कट की खबरों को सेंसर बोर्ड ने नकारा, जानिए क्या है सच्चाई

फिल्म 'पद्मावत' में 300 कट खबरों को सेंसर बोर्ड ने खारिज कर दिया है. सेंसर बोर्ड के चयरमैन प्रसून जोशी ने मंगलवार को कहा कि फिल्म 'पद्मावत' में 300 कट की बार बेबुनियाद है.

फिल्म 'पद्मावती' का नाम बदलकर 'पद्मावत' किया गया है.

नई दिल्‍ली: फिल्म 'पद्मावत' में 300 कट खबरों को सेंसर बोर्ड ने खारिज कर दिया है. सेंसर बोर्ड के चयरमैन प्रसून जोशी ने मंगलवार को कहा कि फिल्म 'पद्मावत' में 300 कट की बार बेबुनियाद है. उन्होंने कहा कि फिल्म अपने मौलिक रूप में ही रिलीज होगी. केवल फिल्म का नाम 'पद्मावती' से बदलकर 'पद्मावत' किया गया है. इससे पहले सोमवार की शाम से जैसे ही संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' की रिलीज डेट सामने आई है, तभी से इस फिल्‍म का इंतजार कर रहे दर्शकों में एक बार फिर उम्‍मीद जाग गई है. इस फिल्‍म को सेंसर बोर्ड से हरी झंड़ी मिल चुकी है और इस फिल्म को सिर्फ 5 बदलाव करने के बाद ही रिलीज करने को कह दिया गया था. लेकिन अगर यह सिर्फ 5 बदलाव पूरी फिल्‍म में किए जाएं तो इस फिल्‍म में 300 से ज्‍यादा कट करने पड़ सकते हैं. यानी सेंसर बोर्ड से इन 5 कट्स से पूरी फिल्‍म में ही बदलाव हो जाएगे. मंगलवार दोपहर बाद प्रसून जोशी खुद मीडिया के सामने आए और कट की बात को नकार दिया.

  1. 25 जनवरी को रिलीज हो रही है फिल्म 'पद्मावत'
  2. 300 कट के साथ फिल्म रिलीज होने की कही जा रही थी बात
  3. सेंसर बोर्ड ने कट की बात को सिरे से खारिज किया

अभी भी नहीं रुका है 'पद्मावत' का विरोध
बता दें कि सेंसर बोर्ड ने भले ही संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' को हरी झंडी दे दी हो, लेकिन नाम बदलने के बाद भी इस फिल्म के साथ जुड़ा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस फिल्म का शुरू से ही विरोध कर रही करणी सेना ने फिर से चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर फिल्म को प्रदर्शित किया गया तो वह पूरे देश में धरने-प्रदर्शन करेगी. करणी सेना ने फिल्म में लगे पैसे की भी जांच कराने की मांग की है.

ये भी पढ़ें: आ गई 'पद्मावत' की रिलीज डेट, अक्षय कुमार की 'पैडमैन' से होगी भिड़ंत

इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ने रानी पद्मावती की भूमिका अदा की है. बता दें कि 'पद्मावत' पहले 1 दिसम्बर 2017 को रिलीज़ होने वाली थी, जो कुछ समूहों के विरोध की वजह से टाल दी गई थी.

ये भी पढ़ें: राजस्‍थान में नहीं रिलीज होगी संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'पद्मावत'

बॉक्‍स ऑफिस पर होगी बड़ी भिड़ंत

fallback
'पद्मावत' के अपनी फिल्‍म 'पैडमैन' से भिड़ने पर अक्षय कुमार को उम्‍मीद है कि छुट्टियों के दौरान दोनों फिल्में अच्छा व्यवसाय करेंगी. अक्षय कुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'यह स्पर्धा की बात नहीं है, यह बड़ा दिन है, बड़ा सप्ताह है, इसलिए सभी फिल्में साथ में रिलीज हो सकती हैं. दोनों फिल्में उस दिन रिलीज हो सकती हैं.’ पिछले लंबे समय से विवादा और सेंसर बोर्ड में अटकी ‘पद्मावत’ को सेंसर बोर्ड की अनुमति मिल गयी है और अब यह फिल्‍म 25 जनवरी को रिलीज होगी.

Trending news