शाहरुख खान ने बेटे अबराम की तस्वीर शेयर की और खुद को बताया 'इरिटेटिंग फादर'
Advertisement

शाहरुख खान ने बेटे अबराम की तस्वीर शेयर की और खुद को बताया 'इरिटेटिंग फादर'

सुपरस्टार शाहरुख खान के सबसे छोटे बेटे अबराम इन दिनों बार्सिलोना में मजे कर रहे हैं। उधर, शाहरुख बुल्गारिया में फिल्म शूटिंग में व्यस्त रहने के बावजूद अबराम की फोटो ट्विटर पर डालना नहीं भूले।

फोटो सौजन्‍य: @iamsrk

मुंबई : सुपरस्टार शाहरुख खान के सबसे छोटे बेटे अबराम इन दिनों बार्सिलोना में मजे कर रहे हैं। उधर, शाहरुख बुल्गारिया में फिल्म शूटिंग में व्यस्त रहने के बावजूद अबराम की फोटो ट्विटर पर डालना नहीं भूले।

शाहरूख आजकल अपने छोटे बेटे अबराम की खूब सारी तस्वीरें सोशल नेटवर्किंग शेयर करते रहते हैं। कल भी शाहरूख ने एक तस्वीर शेयर करके अपने फैंस को ये बात बताई थी कि आजकल अबराम बर्सिलोना में हैं और अपनी चचेरी बहन आलिया के साथ मस्ती कर रहे हैं।

इसके तुरंत बाद शाहरूख ने तुरंत ही एक और तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि मुझे इस बात का अफसोस है कि मैं एक ऐसा इऱिटेटिंग फादर हूं जो बच्चों की फोटो शेयर करके आप लोगों को बोर करता रहता है। आपको बता दें कि इन दिनों शाहरूख खान बुल्गारिया में रोहित शेट्टी के साथ फिल्म 'दिलवाले' की शूटिंग में व्यस्त हैं। अबराम की यह तस्वीर भी शाहरूख ने इंटरनेट पर ही देखी थी और लिखा था कि अभी इंटरनेट पर अबराम की यह तस्वीर देखी। अपनी चचेरी बहन आलिया के साथ बर्सिलोना में है। साथ ही शाहरूख ने यह भी मान लिया कि वे बहुत ही इरिटेटिंग फादर हैं।

Trending news