ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म की शूटिंग हुई शुरू, फिल्म में होगा जबरदस्त एक्शन
Advertisement

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म की शूटिंग हुई शुरू, फिल्म में होगा जबरदस्त एक्शन

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ जल्द ही एक साथ पर्दे पर दिखाई देंगे. 

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म की शूटिंग शुरू हुई (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ जल्द ही एक साथ पर्दे पर दिखाई देंगे. उनकी फिल्म का ऐलान तो पहले ही किया जा चुका है, लेकिन अब इसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. ऋतिक रोशन ने अपने ट्विटर हैंडल पर टाइगर श्रॉफ के साथ एक फोटो शेयर किया है. उन्होंने बताया कि उनकी नई फिल्म शुरू हो चुकी है. सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ पहली बार एक साथ दिखाई देंगे. इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा की यश राज फिल्म की ओर से प्रड्यूस किया जा रहा है. जब इस इस फिल्म की घोषणा हुई है तब से ही लोग इस फिल्म को लेकर उत्साहित हैं.

  1. ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म की शूटिंग शुरू हुई
  2. इस फिल्म का नाम फिलहाल तय नहीं हो सका है
  3. इस फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर ऋतिक रोशन ने जारी की है
  4.  

पूजा कर शुरू किया ये प्रोजेक्ट
शुक्रवार को पूजा के साथ यशराज फिल्म के कार्यालय में पूजा के साथ ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर इस फिल्म के प्रोजेक्ट की शुरुआत की गई. इस फिल्म के बारे में सिद्धार्थ आनंद ने भी अपने इंस्टाग्राम के जरिए जानकारी दी. इस फिल्म से जुड़ी पहली जारी की गई पहली तस्वीर में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ एक साथ खड़े हो कर पोज देते दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें : ऋतिक रोशन फिर बनने जा रहे हैं दूल्हा!, दुल्हन का नाम सुनकर चौंक जाएंगे आप

ऋतिक रोशन ने ट्विट कर दी जानकारी
ऋतिक रोशन ने अपने ट्विटर पेज पर इस पिक्चर को शेयर किया है. इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा है कि 'और लोग सोच रहे होंगे ये 2 हीरो वाली फिल्म है'. हालांकि इस फिल्म के बारे में अब तक बहुत अधिक जानकारी साझा नहीं की गई है लेकिन खबरों के अनुसार इस फिल्म में काफी एक्शन होगा. इस फिल्म में काफी फाइट सीन होने की संभावना जताई जा रही है. इस फिल्म को अक्तूबर में रिलीज किए जाने की संभावना है. ऋतिक रोशन आजकल आनंद कुमार की बायोपिक 'सुपर 30' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Trending news