'सत्यमेव जयते' में अशोक स्तंभ के अपमान पर शिकायत दर्ज, फिर मुश्किलों में फंसी फिल्म
Advertisement
trendingNow1427517

'सत्यमेव जयते' में अशोक स्तंभ के अपमान पर शिकायत दर्ज, फिर मुश्किलों में फंसी फिल्म

मुंबई के वकील रमाकांत पाटिल ने फिल्म के खिलाफ एक शिकायत दर्ज की है. अपनी शिकायत में उन्होंने सत्यमेव जयते में अशोक स्तंभ का बिजनेस के लिए इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है.

15 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म. (फोटो- ट्विटर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' लगातार विवादों में फंसती जा रही है. दरअसल, फिल्म में धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाते हुए हैदराबाद में एक केस दर्ज किया गया है. जिसके बाद अब मुंबई में भी फिल्म के खिलाफ एक और शिकायत दर्ज की गई है. यह शिकायत फिल्म के ट्रेलर में अशोक स्तंभ के इस्तेमाल किए जाने की वजह से की गई है.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मुंबई के वकील रमाकांत पाटिल ने फिल्म के खिलाफ एक शिकायत दर्ज की है. अपनी शिकायत में उन्होंने 'सत्यमेव जयते' में अशोक स्तंभ का बिजनेस के लिए इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है. इस बारे में रमाकांत पाटिल ने कहा कि अशोक स्तंभ का बिजनेस के लिए इस्तेमाल नहीं किया जा सकता. यहां देखें ट्वीट-

आपको बता दें कि, इससे पहले 30 जुलाई को हैदराबाद के सैयद अली जाफरी नाम के व्यक्ति ने भी फिल्म के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पुलिस के अनुसार जाफरी ने आरोप लगाया कि इसमें एक आपत्तिजनक दृश्य है जो धर्म और धार्मिक विश्वासों पर चोट कर समुदाय की धार्मिक भावनाएं आहत करता है. 

पुलिस ने बताया कि शिकायत के आधार पर फिल्म की निर्माता कंपनी ऐमी इंटरटेनमेंट्स और अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 295 ए (इरादतन एवं विद्वेषपूर्ण कृत्य जिनका मकसद धार्मिक भावनाएं आहत करना है) और सिनेमैटोग्राफ अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. आपको बता दें कि जॉन अब्राहम की यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है. 

Trending news