कन्फर्म! इस फिल्म में अपने पापा अनिल कपूर के साथ काम करेंगी सोनम
Advertisement
trendingNow1346598

कन्फर्म! इस फिल्म में अपने पापा अनिल कपूर के साथ काम करेंगी सोनम

फिल्म का नाम अनिल कपूर के फेमस गाने के बोल पर रखा गया है.

जल्द ही दोनों इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और उनकी लाडली बेटी सोनम कपूर जल्द ही बड़े पर्दे पर स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं. दोनों ने ही अपने-अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं और अब जल्द ही यह पिता-बेटी की जोड़ी एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएगी. दरअसल, विधु विनोद चोपड़ा की अगली फिल्म जिसका नाम 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के लिए सोनम और अनिल दोनों ने साइन कर लिया है. हालांकि, फिल्म में दोनों किस तरह का किरदार निभाएंगे इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है.

  1. इस फिल्म में पिता-बेटी एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे.
  2. फिल्म को विधु विनोद चोपड़ा बना रहे हैं.
  3. फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है.

फिल्म का नाम अनिल कपूर के फेमस गाने के बोल पर रखा गया है. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम में प्रकाशित एक खबर के अनुसार फिल्म के बारे में चोपड़ा ने बात करते हुए कहा कि, ‘'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' हमारे लिए एक बड़ा प्रोजक्ट है और यह काफी अच्छी बात है कि अनिल इस फिल्म में हमारे साथ काम करने के लिए तैयार हो गए हैं. असल में सोनम और अनिल दोनों ही इस फिल्म की कास्ट का हिस्सा हैं’.

बता दें अनिल पहले भी फिल्म '1942 अ लव स्टोरी' में विधु विनोद चोपड़ा के साथ काम कर चुके हैं. इस फिल्म में उनके साथ मनीषा कोइराला और जैकी श्रॉफ ने मुख्य भूमिका निभाई थी. अब अगर इस फिल्म की बात करें तो अभी तक फिल्म की स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है, लेकिन यह काम जल्द ही खत्म हो जाएगा और फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी. फिलहाल विधु अपनी फिल्म 'दत्त' के काम में बिजी हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर लीड रोल में हैं और फिल्म लगभग तैयार है. जल्द ही इस फिल्म का प्रचार-प्रसार भी शुरू होने वाला है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news