कोंकाणी शादी कर कुछ यूं नई दुल्‍हन बनीं दीपिका पादुकोण, LEAK हुई एक और Photo
Advertisement
trendingNow1468855

कोंकाणी शादी कर कुछ यूं नई दुल्‍हन बनीं दीपिका पादुकोण, LEAK हुई एक और Photo

दीपिका और रणवीर ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज में शादी की है. वह 21 नवंबर को बेंगलुरू में और 28 नवंबर को मुंबई में अपनी शादी का रिसेप्‍शन देने जा रहे हैं.

कोंकाणी शादी कर कुछ यूं नई दुल्‍हन बनीं दीपिका पादुकोण, LEAK हुई एक और Photo

नई दिल्‍ली: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की दुल्‍हनियां बन चुकी हैं और जल्‍द ही यह जोड़ी इटली में शादी के सारे फंक्‍शन निपटाने के बाद देश लौटने वाली है. गुरुवार को इन दोनों ने अपनी शादी के दो खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया थे. लेकिन भारी-भरकम सिक्‍योरिटी और नो मोबाइल फोन पॉलिसी अपनाने के बाद भी इस शादी के कुछ अनदेखे पलों की तस्‍वीरें अब सामने आ रही हैं. अब दीपिका पादुकोण और उनके पति रणवीर सिंह की कोंकणी शादी के बाद की एक फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है.

दीपिका और रणवीर सिंह की शादी गुरुवार को इटली में पंजाबी-सिंधी रीति-रिवाज से हुई है. इस शादी में दीपिका और रणवीर दोनों ही लाल रंग के डिजाइनर सब्‍यसाची के ड्रेस में नजर आए. सिंधी अंदाज में हुई इस शादी की थीम लाल रखी गई और पूरे वेन्‍यू को गुलाब के फूलों से सजाया गया था. जबकि वहीं एक दिन पहले यानी बुधवार को कोंकणी अंदाज में शादी हुई थी. इस तस्‍वीर में दुल्‍हा रणवीर सिंह समेत सभी महमान कोंकणी अंदाज में सफेद और गोल्‍डन रंग के कपड़ों में दिख रहे हैं. जबकि भवनानी परिवार की दुल्‍हन बनीं दीपिका अकेली खूबसूरत ऑरेंज रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं. यह तस्‍वीर रणवीर सिंह की स्‍टाइलिस्‍ट निताशा गौरव ने शेयर की है..

fallback

फोटो साभार @nitashagaurav/Instagram

बता दें कि दीपिका और रणवीर ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज में शादी की है. इन दोनों सितारों ने पूरा ध्‍यान रखा कि उनकी शादी की कोई भी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर उनके पोस्‍ट करने से पहले न पहुंचे. इसी के चलते शादी में शरीक हुए मेहमानों को भी फोन ले जाने की इजाजत नहीं थी.

fallback

'राम-लीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम करे चुके दीपिका और रणवीर 10 अक्टूबर को इटली के लिए रवाना हुए थे. दोनों ने ही इस दौरान सफेद रंग के कपड़े पहने थे. शादी के बाद 21 और 28 नवम्बर को क्रमश: बेंगलुरू और मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news