Deepika Padukone ने बेबीमून से शेयर की Photo, स्माइल से ज्यादा लोगों का गया 'पुराने निशान' पर ध्यान
Advertisement

Deepika Padukone ने बेबीमून से शेयर की Photo, स्माइल से ज्यादा लोगों का गया 'पुराने निशान' पर ध्यान

Deepika Padukone Photo: दीपिका पादुकोण की नई वेकेशन फोटो ने सोशल मीडिया की सारी लाइमलाइट अपनी तरफ खींच ली है. लेकिन एक्ट्रे की स्माइल से ज्यादा लोगों को ध्यान एक पुराने निशान पर चला गया है. 

दीपिका पादुकोण

Deepika Padukone Babymoon: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने फरवरी 2024 के आखिरी में अनाउंस किया था कि जल्द ही वह पैरेंट्स बनने वाले हैं. गुडन्यूज देने के बाद से ही दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)पब्लिक अपीयरेंस ना के बराबर हो गई है. ऐसे में एक्ट्रेस की एक झलक भी पाने के लिए फैंस बेताब हो रहे हैं. फैंस की इसी बेताबी को दूर करने के लिए दीपिका पादुकोण ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है. लेटेस्ट फोटो में दीपिका पादुकोण अपनी टैन्ड बैक फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. 

दीपिका पादुकोण की फोटो वायरल

टू-बी-मॉम दीपिका पादुकोण ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बीच वेकेशन से फोटो पोस्ट की है. फोटो में दीपिका पादुकोण ने अपना चेहरा नहीं बल्कि पीठ दिखाई है. फोटो के साथ दीपिका पादुकोण ने कैप्शन में सूरज और लहरों वाले इमोजी बनाए हैं. इतना ही नहीं फोटो में दीपिका पादुकोण ग्रे कलर का कटस्लीव टॉप पहने दिख रही हैं. बालों को बन में स्टाइल करके एक्ट्रेस कंधे पर व्हाइट बैग लिए नजर आ रही हैं. दीपिका पादुकोण ने अपनी लेटेस्ट फोटो में रणवीर सिंह को टैग भी किया है.   

Head of State के शूट के बीच प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती के साथ की मस्ती, शेयर की सेट से Unseen Photos 

पुराने निशान पर गया ध्यान

दीपिका पादुकोण की लेटेस्ट फोटो पर नेटीजन्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कोई एक्ट्रेस की तारीफों में पुल बांध रहा है, तो कोई उन्हें टैनिंग से छुटकारा पाने के नुस्खे बता रहा है. इन्हीं सब के कुछ लोगों का ध्यान दीपिका पादुकोण के गर्दन वाले RK टैटू पर भी गया है. जिसके बाद लोगों ने ऐसे कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि एक्ट्रेस ने वह टैटू लेजर से हटवा लिया है. बता दें, दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर के नाम के इनिशियल RK अपनी गर्दन पर गुदवाए थे. दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर ऋतिक रोशन के साथ फिल्म फाइटर में नजर आई थीं. 

एक तरफ मां अमृता सिंह के साथ स्पॉट हुए इब्राहिम अली खान, दूसरी ओर पलक तिवारी भी आईं नजर 

'किसी के बाप की इंडस्ट्री नहीं है...' बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर विद्या बालन ने कह दी ऐसी बात; सब रह गए हैरान
 

Trending news