Advertisement
photoDetails1hindi

Head of State के शूट के बीच प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती के साथ की मस्ती, शेयर की सेट से Unseen Photos

Priyanka Chopra Photos: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इंडिया में छुट्टियां मनाने के बाद अब अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट की शूटिंग में जुट गई हैं. फिलहाल प्रियंका चोपड़ा हेड ऑफ स्टेट के लिए फ्रांस में शूट कर रही हैं. शूटिंग में बिजी चल रहीं प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें वह अपनी बेटी मालती मैरी के साथ मस्ती करती दिख रही हैं. आइए, यहां स्लाइड्स में देखते हैं प्रियंका चोपड़ा की लेटेस्ट फोटोज...

प्रियंका चोपड़ा

1/6
प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपनी फैमिली की क्यूट फोटोज शेयर करती रहती हैं. शुक्रवार को भी प्रियंका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर हेड ऑफ स्टेट के सेट से कई फोटोज शेयर की हैं...पहली फोटो में प्रियंका चोपड़ा व्हाइट कलर के क्रॉप टॉप और ग्रे कलर का ट्राउजर पहने मिरर के सामने सेल्फी लेती नजर आ रही हैं. 

बेटी संग मस्ती

2/6
बेटी संग मस्ती

तो दूसरी फोटो में प्रियंका चोपड़ा की गोद में उनकी बेटी मालती मैरी बैठी दिख रही हैं. मालती अपने छोटे-छोटे क्यूट हाथों में पर्पल रंग का कैमरा पकड़े अपनी मां की फोटो क्लिक कर रही हैं. प्रियंका भी बेटी के कैमरा के लिए पाउट फेस के साथ पोज कर रही हैं. 

मालती की क्यूटनेस

3/6
मालती की क्यूटनेस

इस फोटो में प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मैरी हाथ से खाना खाती दिख रही हैं. इस दौरान उन्होंने अपने हाथ और कपड़ों पर चॉकलेट लगा ली है. प्रियंका की लाडली की यह क्यूटनेस नेटीजन्स को खूब पसंद आ रही है. 

मालती मैरी की फोटो

4/6
मालती मैरी की फोटो

प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मैरी इस फोटो में पिंक कलर की फ्रॉक पहने एक बिल्डिंग के आगे वॉक करती दिख रही हैं. दूसरी फोटो में प्रियंका, बेटी के साथ झूले पर बैठी मस्ती करती दिख रही हैं.

हेड ऑफ स्टेट शूट

5/6
हेड ऑफ स्टेट शूट

प्रियंका चोपड़ा ने अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट हेड ऑफ स्टेट की स्क्रिप्ट, शेड्यूल टाइम की झलक के साथ-साथ सेट से शूट के दौरान की तस्वीरें भी पोस्ट की हैं.  प्रियंका चोपड़ा की लेटेस्ट फोटोज इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं.

फोटोज वायरल

6/6
फोटोज वायरल

प्रियंका चोपड़ा ने हेड ऑफ स्टेट के सेट की तस्वीर के साथ-साथ क्रू मेंबर्स संग भी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. राइट साइड की फोटो में प्रियंका चोपड़ा अपने क्रू के साथ मिरर सेल्फी लेतीं और मस्ती करती दिख रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़