क्या दीपिका पादुकोण नहीं करेंगी मेट गाला 2024 अटेंड? जानें आखिर क्या है वजह
Advertisement

क्या दीपिका पादुकोण नहीं करेंगी मेट गाला 2024 अटेंड? जानें आखिर क्या है वजह

Deepika Padukone Met Gala: इन दिनों मेट गाला 2024 की तैयारी चल रही है. हालांकि कहा जा रहा है कि दीपिका पादुकोण मेट गाला 2024 में हिस्सा नहीं लेंगी. आइए जानते हैं इसके पीछे की वजह. 

क्या दीपिका पादुकोण नहीं करेंगी मेट गाला 2024 अटेंड? जानें आखिर क्या है वजह

Deepika Padukone Met Gala: देश ही नहीं दुनियाभर में अपनी एक्टिंग से दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने खास जगह बनाई है. इन दिनों एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी इंजॉय कर रही हैं. साल 2017 में दीपिका ने अपना मेट गाला में अपना डेब्यू टॉमी हिलफिगर के गाउन में किया था. हालांकि कहा जा रहा है कि इस साल एक्ट्रेस मेट गाला (Met Gala) का हिस्सा नहीं बनेंगी. आइए जानते हैं इसके पीछे की वजह. 

क्या मेट गाला में हिस्सा नहीं लेंगी दीपिका पादुकोण? 

कहा जा रहा है कि मेट गाला 2024 में दीपिका पादुकोण नहीं पहुचेंगी. इसके पीछे की वजह एक्ट्रेस की बिजी डेट्स बताई जा रही हैं. कहा जा रहा है कि वो अपनी डेट्स पहले से ही प्रोजेक्ट्स के लिए दे चुकी हैं. इस वजह से वह इवेंट में हिस्सा नहीं ले पाएंगी. सोर्सेज की माने तो दीपिका इन दिनों 'सिंघम 3' की शूटिंग कर रही हैं. इतना ही नहीं मई में 'कल्कि 2898 AD' का भी लॉन्च होने वाला है. 

Interview: 2500 रुपये थी इमरान हाशमी की पहली कमाई, बोले- लुक को लेकर उड़ता था मजाक

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सोर्स ने कही ये बात 

सूत्र के मुताबिक, "दीपिका पादुकोण ने मेट गाला के रेड कार्पेट पर हमेशा नजर आईं हैं. ऐसे में फैंस का उन्हें हिस्सा लेते हुए देखने का इंतजार करना लाजमी है. दीपिका फिलहाल सिंघम 3 की शूटिंग करने में बिजी हैं, जो कि इस साल के अंत में रिलीज होगी. इसके अलावा मई के महीने में दीपिका की कल्कि 2898 एड रिलीज के लिए तैयार है. इन दोनों फिल्मों की वजह से ही एक्ट्रेस मेट गाला का हिस्सा नहीं बन पाएंगी."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कंगना रनौत ने किसे बता दिया देश का पहला प्रधानमंत्री, वायरल वीडियो देख लोगों ने किया ट्रोल

क्या दीपिका ने भी दिया बयान? 

मेट गाला 2024 से जुड़ा दीपिका की तरफ से अभी तक कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है. एक्ट्रेस इन दिनों प्रेग्नेंसी इंजॉय कर रही हैं. कुछ समय पहले उन्हें रणवीर सिंह के साथ जामनगर में अनंत-राधिका की प्री वेडिंग में देखा गया था. 

Trending news