'Ex ब्वॉयफ्रेंड' को मिली दीपिका पादुकोण की शादी की खबर, इंस्टाग्राम पर दे दिया ऐसा रिएक्शन
Advertisement
trendingNow1460688

'Ex ब्वॉयफ्रेंड' को मिली दीपिका पादुकोण की शादी की खबर, इंस्टाग्राम पर दे दिया ऐसा रिएक्शन

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दीवाली के बाद शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पिछले करीब चार साल से रिलेशन में हैं.

नई दिल्ली: बॉलीवुड के लव बर्ड्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने अफेयर की अफवाहों को लगाम देते हुए आखिरकार अब नवंबर में शादी करने जा रहे हैं. उन्होंने अपनी शादी के इनविटेशन कार्ड की तस्वीर शेयर की है जिसके बाद सोशल मीडिया पर इस कपल को बधाइयां देने वालों का तांता लग गया है. जहां आम लोगों से लेकर कई बड़े स्टार्स ने इन कपल को बधाई दी है वहीं, दीपिका के कथित एक्स ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ माल्या ने भी उनको बधाई देते हुए 'किस इमोजी' से कमेंट किया है .

दरअसल, दीपिका और सिद्धार्थ को कई बार एक साथ देखा गया था. चाहे कोई क्रिकेट इवेंट हो या फिर कोई  मूवी इवेंट, दोनों हमेशा साथ नजर आते थे. आईपीएल के एक मैच के दौरान दोनों को किस करते हुए भी देखा गया था. जिसके बाद दोनों के अफेयर की चर्चा होने लगी थी. बता दें सिद्धार्थ माल्या बिजनेस टाइकून विजय माल्या के बेटे हैं. इससे पहले भी दीपिका का नाम निहार पांड्या, उपेन पटेल, मुजम्मिल इब्राहिम, क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ जोड़ा जा चुका है.     

fallback

फिलहाल अब दीपिका रणवीर सिंह के साथ शादी रचाने जा रही हैं. दोनों 14-15 नवंबर को शादी कर रहे हैं. अभी तक वेन्यू का पता नहीं चल पाया है कि वे दोनों कहां शादी कर रहे हैं मगर मीडिया रिपोर्टस कि मानें तो दीपिका-रणवीर की शादी इटली के 'लेक कोमो' में होगी. इस हाईप्रोफाइल विवाह समारोह में दोनों परिवारों के करीब दो दर्जन नजदीकी मेहमान शामिल होंगे.

fallback

दीपिका और रणवीर के परिवारों ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं और दोनों के परिवार के बीच गिफ्ट्स एक्चेंज करने का सिलसिला भी शुरू हो गया है. वहीं, दीपिका भी अपने लिए शादी की शॉपिंग में जुट गई हैं. यह एक्ट्रेस कुछ वक्त पहले अपनी मां उजाला के साथ एक ज्वेलरी शॉप में भी स्पॉट की गईं थीं.

DeepVeer: दीपिका-रणवीर की शादी के कार्ड में दिखी हिंदी की गलतियां, लोगों ने की खिंचाई

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर फिलहाल अपनी फिल्म 'सिंबा' और 'गली ब्वॉय' की शूटिंग में बिजी हैं तो वहीं दीपिका पादुकोण के पास कोई फिल्म नहीं हैं. माना जा रहा है कि शादी की वजह से ही 'पद्मावत' की इस एक्ट्रेस ने फिल्म मेकर्स को इस साल अपने डेट्स नहीं दिए हैं. बता दें कि रणवीर-दीपिका आखिरी बार 'पद्मावत' फिल्म में एक साथ नजर आए थे. इससे पहले दोनों 'राम-लीला' और 'बाजीराव मस्तानी' फिल्म में काम कर चुके हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news