Advertisement
trendingPhotos2245372
photoDetails1hindi

जैकेट में चेहरा छिपाते नजर आए शाहरुख, अबराम-सुहाना से शनाया-अनन्या तक... देखें सेलेब्स का एयरपोर्ट लुक

Celebs Airport Look: अक्सर ही बॉलीवुड सेलेब्स एयरपोर्ट पर स्पॉट होते हैं, जिनके लुक देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. हाल ही में कई बॉलीवुड सेलेब्स भी कलिना एयरपोर्ट पर नजर आए, जिसमें शाहरुख खान अपने बच्चों सुहाना और अबराम खान के साथ नजर आ रहे हैं. इसके अलावा भी कई बॉलीवुड और साउथ स्टार नजर आ रहे हैं. चलिए नजर डालते हैं सभी के सिंपल लुक पर. 

शाहरुख खान

1/9
शाहरुख खान

बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले शाहरुख खान इन दिनों बेटी सुहाना खान के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'किंग' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. इसी बीच एरक्ट हाल ही में कलिना एयरपोर्ट पर नजर आए. इस दौरान एक्टर जैकेट से अपने चेहरा छिपाते नजर आ रहे हैं. एक्टर को एयरपोर्ट से बाहर आते हुए और गाड़ी में बैठते हुए देखा जा सकता है. फैंस के लिए भी एक्टर को देखकर पहचान पाना काफी मुश्किल हो रहा है. 

सुहाना खान और अबराम खान

2/9
सुहाना खान और अबराम खान

अपने पिता शाहरुख खान के साथ उनके दोनों बच्चे सुहाना खान और अबराम खान भी नजर आ रहे हैं. दोनों बच्चे एयरपोर्ट से बाहर आते नजर आ रहे हैं. इस दौरान सुहाना ग्रे कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं, तो अबराब भी ब्लैक कलर की मल्टी कलर टी-शर्ट और जींस कैरी किए नजर आ रहे हैं. दोनों एयरपोर्ट से बाहत आते हुए और गाड़ी में बैठते हुए नजर आ रहे हैं. 

अनन्या पांडे

3/9
अनन्या पांडे

सुहाना खान के बाद उनकी दोस्त और एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ जींस में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है. इस दौरान एक्ट्रेस ने पैपराजी को देखकर अपना हाथ भी हिलाया. साथ ही एक्ट्रेस नो-मेकअप लुक के साथ स्माइल करती नजर आ रही हैं. 

शनाया कपूर

4/9
शनाया कपूर

अनन्या पांडे के अलावा बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी और एक्ट्रेस शनाया कपूर भी एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट टी-शर्ट के साथ ग्रे कलर के जैकेट और लोअर में नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस नो-मेकअप लुक के साथ खुले बालों में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस एयरपोर्ट से बाहर औते हुए और गाड़ी की तरफ जाते हुए देखा जा सकता है.

जूनियर एनटीआर

5/9
जूनियर एनटीआर

इन दिनों अपने कई बड़े प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में बने साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर भी हाल ही में कलिना एयरपोर्ट पर नजर आए. इस दौरान एक्टर ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्लैक पैंट कैरी किए नजर आ रहे हैं. एक्टर के इस धांसू लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है. एयरपोर्ट से बाहर आते हुए एक्टर ने पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए. 

महिमा चौधरी

6/9
महिमा चौधरी

'परदेश' फिल्म की भोली-भोली 'गंगा' यानी महिमा चौधरी भी मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लू जम सूट के साथ ग्रे जैकेट कैरी किए नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने खुले बालों पर कैप लगा रखी है. एक्ट्रेस के इस अंदाज और अवतार को बेहद पसंद किया जा रहा है. इस दौरान एक्ट्रेस ने पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए. 

सनी देओल

7/9
सनी देओल

फिल्म निर्देशक नितेश तिवारी की अपकमिंग 'रामायण' में हनुमन के किरदार में नजर आने वाले सनी देओल भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. इस दौरान एक्टर व्हाइट शर्ट-पैंट कैरी किए नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने सिर पर एक कैप लगा रखी है और वो मुंबई एयरपोर्ट पर अंदज की तरफ जाते नजर आ रहे हैं. एक्टर के इस शानदार अंदाज को बेहद पसंद किया जा रहा है.  

सुकृति कक्कड़ और प्रकृति कक्कड़

8/9
सुकृति कक्कड़ और प्रकृति कक्कड़

कई हिंदी फिल्मों के गानों में अपनी जबरदस्त आवाज का जलवा बिखेरने वाली सिंगर सिस्टर्स सुकृति कक्कड़ और प्रकृति कक्कड़ भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान दोनों बहने पैप्स के साथ काफी सारी मस्त करती और पोज देती नजर आईं. दोनों के इस चुलबुले अंदाज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. दोनों बहने दमदार स्टाइल कैरी किए नजर आ रही हैं. 

बेबिका धुर्वे

9/9
बेबिका धुर्वे

'बिग बॉस ओटीटी 2' की टॉप में अपना नाम दर्ज करवाने वाली बेबिका धुर्वे भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान वो ब्लैक बिकिनी टॉप के साथ डार्क ऑरेंज कलर की पैंट के साथ ब्लैक एंड व्हाइट जैकेट कैरी किए नजर आ रही हैं. साथ ही बेबिका ने मेकअप कैरी कर रखा है और खुले बालों में पैप्स को पोज देती नजर आ रही हैं. उनके इस अंदाज को काफी पसंद भी किया जा रहा है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़