VIDEO: दीपिका-रणवीर की शादी का जश्न, सी-प्लेन से बारात लेकर पहुंचे दूल्हे राजा
Advertisement

VIDEO: दीपिका-रणवीर की शादी का जश्न, सी-प्लेन से बारात लेकर पहुंचे दूल्हे राजा

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की 15 नवंबर को एक बार फिर शादी सिंधी रीति-रिवाज से होगी.

 शादी के बाद दीपिका और रणवीर बेंगलुरु में 21 नवंबर और मुंबई में 28 नवंबर को रिसेप्शन देंगे. (फोटो साभार: वीडियोग्रैब/एएनआई)

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आखिरकार लंबे इंतजार के बाद शादी के बंधन में बंध गए हैं. दीपवीर (Deepveer) की शादी इटली के लेक कोमो में कोंकणी रीति-रिवाज से हुई. इस भव्य शादी समारोह की पहली तस्वीरें सामने आ गई हैं.

न्यूज एजेंसी एएनआई की ओर से जारी तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दूल्हा बने रणवीर सिंह बारातियों के साथ पानी के रास्ते सी-प्लेन के जरिए बारात लेकर पहुंचे. बारातियों के स्वागत में जमकर आतिशबाजी की गई. रंग-बिरंगी आतिशबाजी ने आसमान से लेकर पानी में अपनी सुंदर छटाएं बिखेरीं.  आप भी देखिए तस्वीरें...

fallback
दूल्हा रणवीर सिंह सी-प्लेन में बैठकर बारात लेकर पहुंचे.

fallback
रणवीर सिंह की शादी में बाराती पानी के रास्ते लग्जरी याट में बैठकर पहुंचे.

fallback
इटली के लेक कोमो में रणवीर-दीपिका की भव्य शादी.

 

fallback
रंग-बिरंगी आतिशबाजी कर दीपिका-रणवीर की शादी का जश्न मनाया गया.

fallback
आतिशबाजी की तस्वीर.

fallback
दीपिका-रणवीर के वेडिंग वेन्यू पर जुटते मेहमान.

जानकारी के अनुसार, आज की शादी में दीपिका ने सफेद और गोल्‍डन साड़ी पहनी है. इस जोड़ी ने अपनी इस शादी को पूरी तरह प्राइवेट रखने की कोशिश की है. इस वेडिंग वेन्यू के अंदर की एक भी झलक अभी तक सामने नहीं आई है. एक वेबपोर्टल की खबर के अनुसार दीपिका और रणवीर चाहते हैं कि वह खुद अपनी शादी की पहली फोटो शेयर करें और इसलिए उन्‍होंने अपने किसी भी दोस्‍त से शादी की फोटो शेयर न करने की अपील की है. बता दें कि कल यानी गुरुवार को सिंधी रीति-रिवाज से इटली में ही एक बार फिर इनकी शादी होगी. इस शादी में दीपिका रेड और गोल्‍डन कलर के डिजाइनर सब्‍यसाची के लहंगे में नजर आएंगी.

बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी इटली के लेक कोमो में दो दिन तक चलेगी. इसकी वजह है कि रणवीर सिंह सिंधी समाज से ताल्लुक रखते हैं और दीपिका पादुकोण दक्षिण भारतीय. इसी को ध्यान में रखते हुए दोनों ने 2 अलग रस्मों से शादी करने का निर्णय लिया है. इटली में 14 नवंबर को शादी दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों से होगी और 15 नवंबर को शादी सिंधी समाज के रिवाजों से होगी.

fallback
मेहमानों के बीच दूल्हा और दुल्हन.

चार साल पहले हुआ प्यार
बता दें, साल 2014 में आई संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'राम-लीला' के सेट पर इन दोनों का प्‍यार परवान चढ़ा. अब अपने फैंस के बीच 'दीपवीर' के नाम से मशहूर रणवीर-दीपिका ने फिल्‍म 'गोलियों की रासलीला: रामलीला' के अलावा 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' में साथ काम किया है.

http://zeenews.india.com/hindi/entertainment/bollywood" target="_blank">बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news