Rajkummar Rao: दिलजीत दोसांझ के म्यूजिक कॉन्सर्ट में बदले-बदले नजर आए राजकुमार राव, एक्टर का लुक देख इंप्रेस हुए फैंस
Advertisement
trendingNow12203648

Rajkummar Rao: दिलजीत दोसांझ के म्यूजिक कॉन्सर्ट में बदले-बदले नजर आए राजकुमार राव, एक्टर का लुक देख इंप्रेस हुए फैंस

Rajkummar Rao Photos: हाल ही में अपनी फिल्म 'स्त्री 2' को लेकर सुर्खियों में बने  राजकुमार राव पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट में पहुंचे. जहां उनका नया लुक देख फैंस खूब इंप्रेस हुए. 

राजकुमार राव

Rajkummar Rao Chin Surgery: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव एक बार फिर सोशल मीडिया पर छा गए हैं. लेकिन इस बार वजह एक्टर की एक्टिंग नहीं, बल्कि उनके लुक्स हैं. जी हां...हाल ही में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिनमें एक्टर का नया लुक देख फैंस हैरान रह गए हैं. राजकुमार राव की नई फोटोज देख फैंस अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं.  

बदला-बदला लगा राजकुमार राव का लुक

दरअसल, हाल ही में राजकुमार राव (Rajkummar Rao Photos) 13 अप्रैल की शाम मुंबई में दिलजीत दोसांझ के लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट के लिए पत्नी पत्रलेखा के साथ पहुंचे थे. जहां पैप्स के लिए पोज करने के बाद राजकुमार राव की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गईं. राजकुमार राव की लेटेस्ट फोटोज देखने के बाद नेटीजन्स का ऐसा दावा है कि एक्टर ने अपने लुक में कोई चेंज किया है, जिसके बाद एक्टर को पहचान पाना थोड़ा मुश्किल हो रहा है. हालांकि, फैंस इस लुक से काफी इंप्रेस हैं.  

fallback

​Shah Rukh Khan: अबराम-सुहाना के साथ कोलकाता पहुंचे शाहरुख खान, सिक्योरिटी देख मुंह से निकलेगा- 'अरे बाप रे...' 

एक्टर ने चेंज किया हेयर स्टाइल​!

राजकुमार राव (Rajkummar Rao News), दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में ग्रे कलर की ढीली-ढाली ओवरसाइज टी-शर्ट और लाइट कलर की डेनिम्स पहन पहुंचे थे. इस दौरान एक्टर ने आंखों पर शेड्स भी कैरी किए थे. राजकुमार राव के लेटेस्ट अपीयरेंस की तस्वीरों को देखने के बाद ये अंदाजा तो लगाया जा सकता है कि उनके लुक में थोड़ा है. इन्हीं सब के बीच एक्टर की टीम से जुड़े एक सोस का कहना है कि एक्टर ने अपने हेयर स्टाइल में थोड़ा चेंज किया है, जिसकी वजह से उनका लुक बदला-बदला नजर आ रहा है. राजकुमार राव का नया लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है. बता दें, एक्टर जल्द ही श्रीकांत और मिस्टर एंड़ मिसेज माही में दिखाई देंगे. 

आगे खिसकी जाह्नवी-राजकुमार की 'मिस्टर एंड मिसेज माही', अब 31 मई 2024 को देगी सिनेमाघरों में दस्तक 

सलमान खान के घर के बाहर किसने की फायरिंग? बाइक से आए थे 2 शूटर, लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिल चुकी है धमकी

Trending news