Salman Khan: सलमान खान के घर के बाहर किसने की फायरिंग? बाइक से आए थे 2 शूटर, लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिल चुकी है धमकी
Advertisement
trendingNow12203243

Salman Khan: सलमान खान के घर के बाहर किसने की फायरिंग? बाइक से आए थे 2 शूटर, लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिल चुकी है धमकी

Salman Khan News: मुंबई पुलिस को 14 अप्रैल की तड़के 5 बजे सलमान खान के घर के बाहर गोली चलने की जानकारी मिली है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

सलमान खान

Salman khan House Firing​: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर आज तड़के 5 बजे के आस-पास गोली चलने की खबरें सामने आ रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2 अनजान लोगों ने सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर कई राउंड फायरिंग की है. घटना के बाद मुंबई पुलिस जांच में जुट गई है. साथ ही सलमान खान के घर के बाहर सिक्योरिटी को टाइट कर दिया गया है. 

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग

मिली जानकारी के मुताबिक, 14 अप्रैल की सुबह करीब 5 बजे दो अनजान लोगों ने बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर तीन से चार राउंड फायरिंग की थी. दोनों शूटर बाइक से आए थे और हवा में फायरिंग करके भाग निकले. दोनों ने ही इस दौरान हेलमेट पहना हुआ था, जिसकी वजह से अभी शूटर्स की पहचान नहीं हो सकी है. कहा जा रहा है कि जिस वक्त यह घटना हुई, उस समय सलमान खान (Salman Khan House) घर पर ही मौजूद थे. मुंबई पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और एक्टर के घर के बाहर सिक्योरिटी भी बढ़ा दी गई है.  

Salman Khan के घर के बाहर फायरिंग का कनाडा कनेक्शन? मूसेवाला का भी जिक्र!

मिल चुकी है बिश्नोई गैंग से धमकी

बता दें, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उनके गैंग से कई बार सलमान खान (Salman Khan News) को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. एक टेलीविजन इंटरव्यू के दौरान लॉरेंस ने सलमान खान को मारने की बात भी की थी. साथ ही लॉरेंस बिश्नोई ने सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा वाले घर पर भी हमला किया था और फिर कहा था कि सलमान खान और उससे करीबी संबंध रखने की वजह से हमला किया गया है. लॉरेंस बिश्नोई की धमकियों के बाद सलमान खान को महाराष्ट्र सरकार की तरफ से Y+ सिक्योरिटी मिली हुई है. और एक्टर अक्सर ही टाइट सिक्योरिटी के बीच रहते हैं. 

सलमान खान ने लिखी थी फिल्म 'वीर' की स्क्रिप्ट, शूटिंग के दौरान लग गई थी भाईजान की नाक पर चोट

 

Trending news