हवा में उड़ीं Disha Patani, सोशल मीडिया पर शेयर किया हैरतअंगेज पोस्ट
Advertisement

हवा में उड़ीं Disha Patani, सोशल मीडिया पर शेयर किया हैरतअंगेज पोस्ट

दिशा पाटनी ( Disha Patani) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो हवा में उड़ती हुई नजर आ रही हैं, दिशा का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) कितनी फिट हैं इस बात का अंदाजा आप उनके इंस्टाग्राम से लगा सकते हैं. दिशा आए दिन अपने वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिसमें वो कुछ ना कुछ करतब दिखाती ही रहती हैं. 

हवा में उड़ीं दिशा

दिशा (Disha Patani) जिम में खूब पसीना बहाती हैं. हाल ही में दिशा ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो हवा में एक चिड़िया की तरह पंख फैलाए किक मारती हुईं नजर आ रही हैं. इस पोस्ट को शेयर करते वक्त एक्ट्रेस ने लिखा- 'पुराना वीडियो जब मेरे पंख हुआ करते थे.' 

 

 

बॉडीसूट में की फोटो शेयर

हाल ही में दिशा ने बॉडीसूट में बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों में दिशा (Disha Patani) बेहद ग्लैमरस दिखाई दे रही थीं.  डीप नेक और उनके किलर पोज किसी भी हैरान करने के लिए काफी हैं. इसके साथ ही दिशा अपनी स्लिम फिगर भी फ्लांट कर रही हैं.

 

 

मिनी स्कर्ट में दिखा ग्लैमरस अवतार

दिशा (Disha Patani) अक्सर ही बॉडीसूट के साथ तस्वीरें साझा करती हैं, लेकिन उनका इन बोल्ड कपड़ों में कॉन्फिडेंस देखने लायक होता है. दिशा अपने बोल्ड कपड़ों के साथ भी सबसे ज्यादा सहज रहती हैं. पिछले दिनों भी दिशा ने बॉडीसूट और मिनी स्कर्ट के साथ तस्वीरें साझा की थीं. जिसमे वो अपने सेक्सी कर्व्स और बैक फ्लांट करते नजर आ रही थीं.

 

VIDEO

यह भी पढ़ें- Arjun Kapoor डोनेशन पोस्ट पर हुए ट्रोल, एक्टर ने कहा- मैं इतना कमाता तो मांगता नहीं

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news