Arjun Kapoor डोनेशन पोस्ट पर हुए ट्रोल, जवाब में एक्टर ने कहा- मैं इतना कमाता तो मांगता नहीं

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) एक बार फिर ट्रोल हुए हैं. इस बार उन्हें डोनेशन पोस्ट को लेकर ट्रोल किया जा रहा है. जिस पर एक्टर ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. 

Arjun Kapoor डोनेशन पोस्ट पर हुए ट्रोल, जवाब में एक्टर ने कहा- मैं इतना कमाता तो मांगता नहीं
फाइल फोटो

नई दिल्ली: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अक्सर ट्रोलिंग के शिकार होते रहते हैं. जब रिलेशनशिप की बाता आती है तब अर्जुन का मजाक उड़ाया जाता है, जब स्टारकिड्स को लेकर बहस छिड़ती है तब भी अर्जुन कपूर को घसीटा जाता है. लेकिन इस बार वो कुछ अलग कारणों के चलते ट्रोल हुए हैं. 

अर्जुन कपूर ने मांगा डोनेशन

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बच्चे की फोटो पोस्ट की जो गंभीर बीमार से जूझ रहा है. इसके साथ उन्होंने डोनेशन लिंक दिया. अर्जुन ने कैप्शन में लिखा 'आप सभी से अनुरोध है कि इस छोटे बच्चे के लिए जितना हो सके मदद करिए.' जिसके लिए कुछ लोग उन्हें बुरा भला कहने लगे. यूजर्स का कहना था कि वो खुद भी दे सकते हैं.  ऋचा शर्मा नाम की यूजर ने लिखा 'आपकी एक दिन की आय उसकी जिंदगी बचा सकती है.' इस पर अर्जुन ने भी अपना जवाब दिया है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

 

ट्रोलर्स को दिया जवाब

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने जवाब में लिखा 'असल में ऋचा अगर मैं 16 करोड़ एक दिन में कमा रहा होता तो निश्चित रूप से मुझे इस पोस्ट को करने की जरूरत नहीं थी लेकिन जानकारी के लिए बता दूं कि 16 करोड़ का खर्च मैं नहीं उठा सकता. मैं जितनी मदद कर सकता था मैंने अपने हिस्से का कर दी है और इस पोस्ट को आगे के लिए बढ़ा दिया है. ऐसी बातों की जगह मदद करना ज्यादा अच्छा होगा.'

ARJUN KAPOOR

अर्जुन कपूर का वर्कफ्रंट

बात करें अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के वर्कफ्रंट की तो अर्जुन कपूर आखिरी बार फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' में नजर आए थे. इस फिल्म में अर्जुन के साथ अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में थीं. हालांकि फिल्म को दर्शकों की ज्यादा अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली थीं. वहीं अब अर्जुन जल्द ही रकुल प्रीत सिंह के साथ डांस वीडियो सॉन्ग 'दिल है दीवाना' में नजर आने वाले हैं. इसकी अर्जुन और रकुल ने अपने इंस्टाग्राम पर गाने का पोस्टर शेयर कर दी है. ये गाना 17 अप्रैल को रिलीज होने वाला है.

यह भी पढ़ें- बड़े-बड़े एक्टर छोड़ Lara Dutta का दिल टेनिस प्लेयर पर आया, घर तोड़ने का लगा था आरोप

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.