Divya Bharti Death Anniversary: दिव्या भारती का मौत के पहले ऐसे कटा था एक-एक पल, जानें क्या हुआ था 5 अप्रैल की रात!
Advertisement
trendingNow11640373

Divya Bharti Death Anniversary: दिव्या भारती का मौत के पहले ऐसे कटा था एक-एक पल, जानें क्या हुआ था 5 अप्रैल की रात!

Divya Bharti की आज ही के दिन 30 साल पहले मौत हुई थी. एक्ट्रेस की मौत कैसे हुई थी ये गुत्थी तो अनसुलझी है. लेकिन इस खबर के जरिए हम आपको बताएंगे कि आखिर उस दिन क्या हुआ था.

दिव्या भारती

Divya Bharti Unknown Facts: चेहरे की मासूमियत और खूबसूरत इतनी कि उसे शब्दों में पिरोया ना सके.. ऐसी थीं फेमस एक्ट्रेस दिव्या भारती (Divya Bharti). दिव्या भारती की मौत को भले ही 30 साल हो गए हैं. लेकिन उनकी मौत की गुत्थी आजतक सुलझ नहीं पाई है और केस को हादसा समझकर कई सालों बाद बंद कर दिया गया. 5 अप्रैल ही, वो तारीख है जिस दिन दिव्या भारती ने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था. दिव्या की डेथ एनिवर्सरी पर जानिए कि आखिर दिव्या के साथ उस दिन ऐसा क्या हुआ था कि उनकी मौत हो गई थी.

जानें क्या हुआ था पांच अप्रैल की रात?
दिव्या भारती (Divya Bharti) ने मशहूर प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) से शादी की थी. दोनों खुशहाल जिंदगी जी रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 5 अप्रैल 1993 को दिव्या भारती चेन्नई से मुंबई अपने घर लौटी थीं. दिव्या को हैदराबाद फिल्म की शूटिंग के लिए जाना था लेकिन पैर में लगी चोट की वजह से फिल्म की शूटिंग आगे टाल दी गई थी. 

 

 

घर में हुई थी पार्टी 
खबरों की मानें तो उस दिन फैशन डिजाइनर नीता लुल्ला और उनके पति भी घर पर थे. तीनों ने मिलकर ड्रिंक की. उस दिन इन तीनों के अलावा घर पर दिव्या भारती की मेड थी.

 

 

बालकनी से गिरी थीं नीचे
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिव्या अचानक उठीं और नशे की हालत में उस खिड़की के पास जाकर बैठ गईं जिस पर ग्रिल नहीं लगी थीं. एक्ट्रेस का अचानक पैर फिसला और वो सीधे बिल्डिंग से नीचे गिर गई थीं. एक्ट्रेस को आनन-फानन में कूपर अस्पताल ले जाया गया.  लेकिन गंभीर चोट की वजह से एक्ट्रेस की जान डॉक्टर बचा नहीं सके.

 

 

कई लोगों पर लगे आरोप
दिव्या भारती की जिस वक्त मौत हुई थी वो महज 19 साल की थीं. एक्ट्रेस की मौत के बाद उनके पति साजिद नाडियाडवाला पर कई आरोप लगे. लेकिन अभी तक किसी को ये पता नहीं चल पाया कि एक्ट्रेस की मौत कैसे हुई.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे
  

 

 

Trending news