करण जौहर नहीं चाहते कि फिल्‍म के सेट पर बड़े हो उनके बच्‍चे
Advertisement

करण जौहर नहीं चाहते कि फिल्‍म के सेट पर बड़े हो उनके बच्‍चे

करण (45) ने कहा कि वह चाहते हैं कि बड़े होकर उनके बच्चे अपना फैसला खुद लें. करण जल्द ही स्टार प्लस के शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' में निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ जज के रूप में नजर आएंगे.

करण जौहर सरोगेसी के माध्‍यम से पिता बने हैं. (फोटो साभार- @Karanjohar/Twitter)

नई दिल्‍ली: करण जौहर को कंगना रनौत ने उनके ही शो में बॉलीवुड का सबसे बड़ा परिवारवाद का झंडावाहक कहा था. इसके बाद शुरू हुई परिवारवाद की बहस में खुद करण जौहर ने कई बार परिवारवाद का पक्ष लिया है. लेकिन अब लगता है कि करण अपने बच्‍चों को इस माहौल का शिकार नहीं होने देना चाहते. सरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों यश और रूही के पिता बने फिल्मकार करण जौहर का कहना है कि वह अपने बच्चों को फिल्मी सेट पर बड़ा होते नहीं देखना चाहते हैं.

  1. करण जौहर ने कहा, 'बच्‍चों को फिल्‍म के सेट पर लाना नहीं चाहताा'
  2. स्टार प्लस के शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' में बनेंगे जज
  3. करण जौहर के साथ इस शो पर नजर आएंगे फिल्‍ममेकर रोहित शेट्टी

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार करण जौहर ने शुक्रवार को एक इंटरव्‍यू में मीडिया से बात करते हुए कहा, 'मैं अपने बच्चों को काम की जगह पर ले जाने का शौकीन नहीं हूं.. उन्हें जीवन का लुत्फ उठाना चाहिए. मैं नहीं चाहता कि वे इस सोच के साथ बड़े हों कि उन्हें सिर्फ फिल्म उद्योग का हिस्सा बनना है.'

करण जौहर बनेंगे जज
करण (45) ने कहा कि वह चाहते हैं कि बड़े होकर उनके बच्चे अपना फैसला खुद लें. करण जल्द ही स्टार प्लस के शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' में निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ जज के रूप में नजर आएंगे. उन्होंने कहा कि पिता बनने के बाद से उनके जीवन में ज्यादा बदलाव नहीं आया है. करण ने कहा कि सुबह की शुरुआत दो प्यारे चेहरों को देखकर होती है और दो चेहरों के साथ दिन खत्म होता है. उन्होंने कहा कि मैंने एक समय में हमेशा छह चीजें की हैं, तो मेरे लिए फिलहाल यह सात चीजें करने जैसा है, यह अलग नहीं है.

बता दें कि करण जौहर के प्रोडक्‍शन की फिल्‍म 'केसरी' की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस फिल्‍म में अक्षय कुमार नजर आने वाले हैं. बता दें कि शुक्रवार से ही अक्षय ने इस फिल्‍म की शूटिंग शुरू की है.

(इनपुट एजेंसी से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news