Ed Sheeran ने अल्लू अर्जुन के 'बुट्टा बोम्मा' पर मटकाई कमर, SRK के फेमस पोज से लूटी महफिल
Advertisement

Ed Sheeran ने अल्लू अर्जुन के 'बुट्टा बोम्मा' पर मटकाई कमर, SRK के फेमस पोज से लूटी महफिल

Ed Sheeran Butta Bomma hook step: मशहूर इंटरनेशनल सिंगर एड शिरीन इन दिनों मुंबई में हैं. मुंबई आने के बाद एड शिरीन को बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ पार्टी करते हुए देखा गया. इस बीच सिंगर अरमान मलिक ने एड शिरीन के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें इंटरनेशनल सिंगर साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के गाने 'बुट्टा बोम्मा' का हुक स्टैप करते हुए नजर आ रहे हैं.

 

एड शिरीन का 'बुट्टा बोम्मा' पर डांस वायरल

Ed Sheeran Butta Bomma hook step: मशहूर इंटरनेशनल सिंगर एड शिरीन मुंबई टूर के लिए भारत में हैं. अपने बड़े इवेंट से पहले एड शिरीन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ पार्टी कर रहे हैं. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज लगातार एड शिरीन के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं. इन सबके बीच सिंगर अरमान मलिक ने भी ग्लोबल सिंगर के साथ मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एड शिरीन को अल्लू अर्जुन के एक गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. 

अरमान मलिक (Armaan Malik) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एड शिरीन (Ed Sheeran) के साथ एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एड शिरीन अरमान मलिक के साथ साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के फेमस गाने 'बुट्टा बोम्मा' (Butta Bomma) पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

Critics Choice Awards 2024: कोंकणा-कल्कि ब्लैक साड़ी में तो लाल में छाईं पद्मिनी कोल्हापुरे, हसीनाओं ने देसी लुक में चलाया जादू

एड शिरीन ने किया अल्लू अर्जुन के गाने पर डांस
वीडियो में देख सकते हैं कि एड शिरीन 'पुष्पा' स्टार अल्लू अर्जुन के गाने 'बुट्टा बोम्मा' का हुक स्टैप कर रहे हैं. यह गाना अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े की फिल्म 'अला वयकुनथापुर्रम्मूलू' का है. एड शिरीन डांस काफी एन्ज्वॉय कर रहे हैं. इसी वीडियों मे एड शिरीन को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) फेमस हाथ फैलाने वाला सिग्नेचर स्टैप करते हुए भी देखा जा सकता है, जिससे देखकर अरमान हसंने लगते हैं. फैन्स एड शिरीन के इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट भी कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ARMAAN MALIK (@armaanmalik)

16 मार्च को मुंबई में परफॉर्म करेंगे एड शिरीन
बता दें कि एड शिरीन अपने एशिया और यूरोप टूर के दौरान भारत में भी परफॉर्म करने वाले हैं. एड शिरीन का शो 16 मार्च, 2024 को मुंबई के महालक्ष्मी रेसकोर्स में होगा. यहां फैन्स को उनके मशहूर गाने जैसे 'परफेक्ट', 'शेप ऑफ यू', 'फोटग्राफ', 'थिंकिंग आउट लाउड' सुनने को मिलेंगे.

Critics Choice Awards 2024: 12वीं फेल और विक्रांत मैसी ने मारी बाजी, देखें विनर्स की पूरी लिस्ट

2017 में भी भारत आए थे एड शिरीन
आपको बता दें कि यह एड शिरीन का भारत में दूसरा दौरा है. वह 2017 में भी भारत आए थे, जहां उन्होंने मुंबई में अपना कॉन्सर्ट किया था. एड शिरीन के लिए फिल्ममेकर और कोरियोग्राफर फराह खान ने एक पार्टी होस्ट की थी, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंचे थे.

Trending news