'बिग बॉस' के इस EX कंटेस्टेंट के खिलाफ FIR हुई दर्ज, ऑटो ड्राइवर को पीटने का है आरोप
Advertisement
trendingNow1389601

'बिग बॉस' के इस EX कंटेस्टेंट के खिलाफ FIR हुई दर्ज, ऑटो ड्राइवर को पीटने का है आरोप

ऑटो ड्राइवर का समर्थन करते हुए कई चालक एक साथ इकट्ठा हो गए और इसके बाद उन्होंने यह मामला पुलिस में दर्ज करवाया. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मामले में आकाशदीप और उनके ड्राइवर पर एफआईआर दर्ज की गई है.

'बिग बॉस' के इस EX कंटेस्टेंट के खिलाफ FIR हुई दर्ज, ऑटो ड्राइवर को पीटने का है आरोप

नई दिल्ली: टीवी के पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' के 5वें सीजन में नजर आए एक्टर आकाशदीप सहगल के खिलाफ एक ऑटो ड्राइवर को पीटने के आरोप में एफआईआर दर्ज हुई है. यह घटना मुंबई के बांद्रा इलाके की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक आकाशदीप ने एक ऑटो रिक्शा चालक के साथ मारपीट की. आकाश अपनी कार को रॉन्ग साइड से निकालने की कोशिश कर रहे थे लेकिन इस रिक्शा चालक ने उन्हें ऐसा करने से रोका. जिसके बाद उन्होंने अपने ड्राइवर के साथ मिलकर ऑटो ड्राइवर को पीटा.

  1. आकाशदीप पर एफआईआर हुई दर्ज
  2. ऑटो ड्राइवर को पीटने का है आरोप
  3. आकाश के ड्राइवर पर भी दर्ज हुई एफआईआर

ऑटो ड्राइवर का समर्थन करते हुए कई चालक एक साथ इकट्ठा हो गए और इसके बाद उन्होंने यह मामला पुलिस में दर्ज करवाया. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मामले में आकाशदीप और उनके ड्राइवर पर एफआईआर दर्ज की गई है. बता दें, आकाश पिछले काफी सालों से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं और उन्हें एकता कपूर के मशहूर टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से खास पहचान मिली थी. इस सीरियल में उन्होंने स्मृति ईरानी के बेटे की भूमिका निभाई थी और वह नेगेटिव रोल में नजर आए थे.

इसके अलावा आकाश 'बिग बॉस सीजन 5' में भी नजर आ चुके हैं और इस शो में वह अपने खराब व्यवहार के चलते कई बार सुर्खियों में आए थे. इसके अलावा आकाश, 'फियर फेक्टर इंडिया','झलक दिखला जा', 'कॉमेडी सर्कस 2', 'जोर का झटका' जैसे रियलिटी शोज का भी हिस्सा रह चुके हैं. इसके अलावा वह कुछ बॉलीवुड फिल्मों का भी हिस्सा रह चुके हैं. इनमें 'प्यार में कभी कभी', 'सुपारी' जैसी फिल्में शामिल हैं. इसके साथ ही आकाश साउथ इंडस्ट्री में भी काम किया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news