VIDEO: आ गया मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी का खूबसूरत कार्ड, आपने देखा क्या!
Advertisement

VIDEO: आ गया मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी का खूबसूरत कार्ड, आपने देखा क्या!

 मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं.

VIDEO: आ गया मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी का खूबसूरत कार्ड, आपने देखा क्या!

नई दिल्ली: देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल  जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. सितंबर महीने में दोनों की सगाई हुई थी. दोनों की शादी के कार्ड छप गए हैं. शादी की खबरों के बीच ईशा अंबानी का वेडिंग कार्ड (Isha Ambani Wedding Card) सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. वेडिंग कार्ड दो हिस्सों में है. पहले बॉक्स में ईशा और आंनद के शुरूआती नाम के अक्षर (ia) लिखा हुआ है. दूसरे बॉक्स में 4 छोटे-छोटे बॉक्स रखे हुए हैं. जिसमें मां सरस्वती की तस्वीर देखी जा सकती है.

इस कार्ड को सोशल मीडिया पर अधिक से अधिक शेयर किया जा रहा है. वेडिंग कार्ड के बॉक्स को बहुत ही खूबसूरत रंग और फूलों से सजाया गया है. इससे पहले जानकारी के मुताबिक, शादी का पहला कार्ड मुंबई में सिद्धिविनायक मंदिर में भेजा गया था. भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए शादी का कार्ड लेकर खुद मुकेश अंबानी, अनंत अंबानी और नीता अंबानी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे थे.

fallback

बता दें, सितंबर महीने में ईशा अंबानी और आनंद पीरामाल की सगाई हुई थी. सगाई का कार्यक्रम इटली के लेक कोमो में आयोजित किया गया था जो तीन दिनों तक चला था. सगाई कार्यक्रम में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सेलिब्रिटी पहुंचे थे. इसके बाद मुकेश अंबानी ने मुंबई लौटकर भी एक बड़ी पार्टी दी थी.

fallback

इसमें देश की बड़ी हस्तियों के साथ साथ बॉलीवुड के तमाम बड़े चेहरों ने अपनी हाजिरी लगाई थी. सूत्रों की मानें तो ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी उदयपुर में हो सकती है. आनंद मूलत: राजस्थान के रहने वाले हैं. कहा जा रहा है कि इस शादी में शाहरुख खान से लेकर तमाम बड़े सितारे शामिल होंगे. पहले ही माना जा रहा था कि ईशा की शादी दिसंबर में हो सकती है. सोमवार 30 अक्टूबर जिस तरह से उन्होंने सिद्धिविनायक जाकर कार्ड दिया, उससे लग रहा है कि शादी जल्द ही होगी.

Trending news