'आशिक बनाया आपने' गाने पर धमाल मचा रहा इस लड़की का डांस, VIDEO देख उर्वशी भी करेंगी तारीफ
Advertisement
trendingNow1374595

'आशिक बनाया आपने' गाने पर धमाल मचा रहा इस लड़की का डांस, VIDEO देख उर्वशी भी करेंगी तारीफ

यह गाना साल 2005 में आई फिल्‍म 'आशिक बनाया आपने' का ही टाइटल सॉन्‍ग है जो काफी हिट रहा था.

9 मार्च को रिलीज होने वाली है फिल्म 'हेट स्टोरी 4' (फोटो- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और करण वाही की फिल्म 'हेट स्टोरी 4' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इस फिल्‍म का पहला गाना 'आशिक बनाया आपने' सामने आ गया है. हिमेश रेशमिया के इस गाने 'आशिक बनाया आपने' ने पहले भी काफी धूम मचाई थी और इस फिल्‍म में यह गाना एक बार फिर नजर आने वाला है. इस गाने में हिमेश रेशमिया की आवाज के साथ ही नेहा कक्‍कड़ी की मखमली अवाज भी सुनाई दे रही है. इस गाने में उर्वशी रौतेला हॉट अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. बता दें कि यह गाना साल 2005 में आई फिल्‍म 'आशिक बनाया आपने' का ही टाइटल सॉन्‍ग है जो काफी हिट रहा था. इस फिल्‍म में इमरान हाशमी और तनुश्री दत्ता नजर आई थीं.

  1. फिल्म का 'आशिक बनाया आपने' गाना लोगों के बीच मशहूर हो चुका है
  2. इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है इस गाने पर एक डांस का वीडियो 
  3. इस वीडियो को अब तक 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है

वायरल हो रहा है वीडियो
अब इस गाने पर एक लड़की का डांस का वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़की द्वारा किए गए डांस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. अब तक इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है. वैसे, आज सोशल मीडिया पर आए दिन देश के युवाओं का टैलेंट देखने को मिल रहा है. उन्होंने अपना हुनर दिखाने के लिए इंटरनेट को अपना माध्यम बनाया है. 

9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो
इस वीडियो को LiveToDance with Sonali नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. इसमें कोई शक नहीं कि इस लड़की ने बेहतरीन डांस का प्रदर्शन किया है. इस वीडियो को इसी महीने 5 तारीख को अपलोड किया गया है और महज 13 दिनों के अंदर अब तक इस वीडियो को 975,182 बार देखा जा चुका है. बता दें, 'हेट स्टोरी 4' का गाना 'आशिक बनाया आपने' एक बार फिर से लोगों के बीच पॉपुलर हो रहा है, खासकर इस गाने उवर्शी का अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. यह 'हेट स्टोरी' सीरीज की चौथी फिल्म है और 'हेट स्टोरी' की अब तक सभी फिल्में हिट रही हैं. इस फिल्म से पहले उर्वशी ग्रेट ग्रांड मस्ती में नजर आईं थीं. हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि हेट स्टोरी की बाकी सीरीज के सामने उसकी यह चौथी सीरीज बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है. यह फिल्म 9 मार्च को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news