Box Office भिड़ंत, अक्षय कुमार की 'गोल्‍ड' से टकराएंगी 'सत्‍यमेव जयते' और 'YPD फिर से'
Advertisement

Box Office भिड़ंत, अक्षय कुमार की 'गोल्‍ड' से टकराएंगी 'सत्‍यमेव जयते' और 'YPD फिर से'

'गोल्‍ड' के टीजर के साथ ही इसके पोस्‍टर जारी किए जा चुके हैं, जिसमें फिल्‍म की कास्‍ट नजर आ रही है. इस फिल्‍म में अक्षय कुमार एक हॉकी कोच की भूमिका में नजर आएंगे.

Box Office भिड़ंत, अक्षय कुमार की 'गोल्‍ड' से टकराएंगी 'सत्‍यमेव जयते' और 'YPD फिर से'

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड में फिल्‍मों की रिलीज के लिए स्‍पेशल डेट्स का काफी क्रेज रहता है. प्रोड्यूसर से लेकर एक्‍टर्स तक यही चाहते हैं कि उनकी फिल्‍म को लंबे वीकेंड, हॉलीडे या छुट्टियों को फायदा मिले और बॉक्‍स ऑफिस पर फिल्‍म को अच्‍छी स्‍पीड मिले. हिंदी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में अक्‍सर ऐसी स्‍पेशल डेट्स जैसे 26 जनवरी, ईद, 15 अगस्‍त, दीवाली, क्रिसमस आदी पर रिलीज हो लेकर काफी मारामारी रहती है. ऐसी ही भिड़ंत इस बार 15 अगस्‍त पर देखने को मिलने वाली है. इस छुट्टी के दिन एक या दो नहीं बल्कि तीन-तीन फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर एक-दूसरे से टकराने जा रही हैं.

अक्षय कुमार अपनी फिल्‍म 'गोल्‍ड' 15 अगस्‍त को रिलीज करने का एलान कर चुके हैं. इसके साथ ही फिल्‍म के लगातार नए पोस्‍टर जारी किए जा रहे हैं. हॉकी के पहले गोल्‍ड पर आधारित इस कहानी के साथ ही जॉन अब्राहम की फिल्‍म 'सत्‍यमेव जयते' टकराने जा रही है. दोनों ही फिल्‍में 15 अगस्‍त को रिलीज होगी. 'गोल्‍ड' के टीजर के साथ ही इसके पोस्‍टर जारी किए जा चुके हैं, जिसमें फिल्‍म की कास्‍ट नजर आ रही है. इस फिल्‍म में अक्षय कुमार एक हॉकी कोच की भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्‍म का ट्रेलर दो दिन बाद यानी 25 जून को रिलीज होने जा रहा है.

 

तो वहीं अक्षय कुमार की फिल्‍म 'सत्‍यमेव जयते' के भी तीन पोस्‍टर रिलीज हुए हैं, जिनमें उनके साथ मनोज वाजपेसी और एक्‍ट्रेस आइशा शर्मा नजर आ रही हैं. 'सत्‍यमेव जयते' का निर्देशन मिलाप जावेरी कर रहे हैं. यह फिल्‍म भ्रष्‍टाचार के मुद्दे को दिखाती नजर आएगी.

इन दो देशभक्ति की भावना वाली फिल्‍मों के साथ ही देओल फैमली का कॉमेडी डोज 'यमला पगला दीवाना फिर से' भी इसी दिन रिलीज होने जा रही है. ऐसे में अब इन तीन फिल्‍मों की एक साथ रिलीज से बॉक्‍स ऑफिस के नंबरों पर खासा असर पड़ेगा. इसके साथ ही इन तीनों फिल्‍मों को थिएटर में स्‍क्रीन्‍स के साथ ही दर्शकों के लिए भी खासी जद्दोजहद करनी पड़ सकती है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news