Video: 'गोल्‍ड' के दूसरे गाने 'चढ़ गई है' में नशे में धुत नजर आ रहे हैं अक्षय कुमार

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय 'गोल्ड' से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. अगर आपने फिल्म का ट्रेलर देखा होगा, तो आप मौनी की एक्टिंग की झलक जरूर देखने को मिलेगी.

Video: 'गोल्‍ड' के दूसरे गाने 'चढ़ गई है' में नशे में धुत नजर आ रहे हैं अक्षय कुमार
फोटो साभार - यूट्यूब ग्रैब

नई दिल्‍ली: अक्षय कुमार की आने वाली फिल्‍म 'गोल्‍ड' का अब दूसरा गाना रिलीज हो गया है. इस फिल्‍म में अक्षय कुमार एक हॉकी कोच बने नजर आ रहे हैं. पहले गाने में जहां अक्षय का रोमांटिक अंदाज नजर आया था, वहीं इस दूसरे गाने में अक्षय कुमार शराब के नशे में टुन हो डांस करते दिख रहे हैं. इस गाने को सचिन-जिगर ने तैयार किया है जबकि इस गाने को आवाज सचिन-जिगर के साथ ही विशाल ददलानी ने भी अपनी अवाज दी है.

इस नए गाने में अक्षय कुमार शराब के नशे में चूर हो एक पार्टी में डांस करते दिख रहे हैं. दरअसल इस 2 मिनट के वीडियो में तपन (अक्षय कुमार) को शराब पिला कर सभी के सामने उन्‍हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. अक्षय की इन सारी हरकतों से उनकी पत्‍नी मौनी रॉय काफी शर्मिंदा महसूस करती दिख रही हैं. आप भी देखें फिल्‍म 'गोल्‍ड' का यह गाना.

बता दें कि टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय 'गोल्ड' से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. अगर आपने फिल्म का ट्रेलर देखा होगा, तो आप मौनी की एक्टिंग की झलक जरूर देखने को मिलेगी. वहीं, अक्षय कुमार भी ट्रेलर में दमदार लुक में दिखाई दिए और वह अपने सपने को पूरा करने के लिए काफी मेहनत करते हुए नजर आए. फिल्म में अमित साध, कुणाल कपूर और विनीत कुमार सिंह जैसे कलाकार भी अहम भूमिकाओं में है. यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्माण फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एसएल एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है और यह पहली बार है जब अक्षय कुमार एसएल एंटरटेनमेंट के साथ काम कर रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close