कपिल शर्मा के लिए Good News, 'चंदू चायवाला' लौटेगा शो पर वापस !
Advertisement

कपिल शर्मा के लिए Good News, 'चंदू चायवाला' लौटेगा शो पर वापस !

पिछले काफी समय कपिल शर्मा और विवादों का चोली दामन का साथ बना हुआ है. कभी सुनील ग्रोवर संग झगड़े की वजह से, तो कभी सुनील ग्रोवर और कई टीम मेंबर के शो छोड़ने के कारण.

कपिल शर्मा के लिए Good News, 'चंदू चायवाला' लौटेगा शो पर वापस !

मुंबई: पिछले काफी समय कपिल शर्मा और विवादों का चोली दामन का साथ बना हुआ है. कभी सुनील ग्रोवर संग झगड़े की वजह से, तो कभी सुनील ग्रोवर और कई टीम मेंबर के शो छोड़ने के कारण.

मीडिया सूत्रों के मुताबिक कपिल शर्मा के शो पर सुनील ग्रोवर की वापसी तो नहीं हो रही. लेकिन उनका एक पुराना साथी वापस लौटने वाला है. यह पुराना साथी कोई और नहीं बल्कि चंदन प्रभाकर यानी 'चंदू चायवाला' है.

और पढ़ें-'द कपिल शर्मा शो' के कॉमेडियन चंदन प्रभाकर ने ट्वीट कर किया भावुक!

 

नील ग्रोवर और कपिल शर्मा के झगड़े के बाद से शो से गायब चल रहे चंदू अब शो पर वापसी करने वाले हैं. सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर तीनों ने एक ही समय पर शो छोड़ा था.

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच फ्लाइट में हुआ था झगड़ा

यह सब तब हुआ था जब सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच फ्लाइट में झगड़े की खबरें आई थीं.चंदन और अली भी उसी फ्लाइट में मौजूद थे.

ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा के लिए 'बुरी खबर', सलमान खान ने 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन के लिए थामा डॉ. गुलाटी का हाथ

सुनील और अली के जाने से टीआरपी की रेस में डगमगा रहा 'कपिल शर्मा शो' को अब चंदन प्रभाकर का सहारा है. आर्टिस्ट के नाम पर टीम में केवल कीकू शारदा थे बाकी बची सुमोना और रोशेल को उतनी दमदार नहीं कि अपने दम पर शो को संभाल सकें.

हालांकि इस मामले पर अभी चंदन और कपिल दोनों में से किसी की कोई टिप्पणी सामने नहीं आई है. चंदन की वापसी से शो में नई जान आने की उम्मीद लगाई जा रही है. 

 

Trending news