Bollywood Actors: इन दिग्गज सितारों के निधन ने फैंस को खूब रुलाया! कम उम्र में ही दुनिया को कह गए थे अलविदा
Advertisement
trendingNow11584550

Bollywood Actors: इन दिग्गज सितारों के निधन ने फैंस को खूब रुलाया! कम उम्र में ही दुनिया को कह गए थे अलविदा

Actor Died in Young Age: बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे (Bollywood Legend Actors) कम उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह गए थे. कम उम्र में दुनिया छोड़ने वाले सितारों में गुरु दत्त, मधुबाला से लेकर सुशांत सिंह राजपूत का नाम शामिल है.

बॉलीवुड सितारे

Bollywood Young Actors Death: हिंदी सिनेमा जगत में ऐसे कई सेलेब्स रहे हैं जो बेहद ही कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए थे. चाहे दौर कोई भी रहा हो पसंदीदा सेलेब की अचानक मौत लोगों को खूब गहरा सदमा देती है. हाल ही में जब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) दुनिया को छोड़ गए थे, तब उनके फैंस का हाल तो हर किसी को याद ही होगा. आइए, यहां जानते हैं कौन-कौन से सेलेब कम उम्र में इस मोह-माया से भरी दुनिया को अलविदा कह गए थे. 

गुरु दत्त (Guru Dutt): बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर गुरुदत्त का असली नाम वसंत कुमार शिव शंकर पादुकोण था. गुरु दत्त के काम और फिल्मों की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. गुरुदत्त का निधन केवल 39 साल की उम्र में हो गया था. 

गीता बाली (Geeta Bhali): दिग्गज एक्ट्रेस गीता बाली का निधन 35 साल की उम्र में हो गया था. गीता बाली शम्मी कपूर (Shammi Kapoor) की पत्नी भी थीं. जी हां... यह सीक्रेट बहुत कम लोग ही जानते हैं. एक्ट्रेस का स्मॉल पॉक्स जैसी गंभीर बीमारी के कारण निधन हो गया था. 

fallback

मीना कुमारी (Meena Kumari): ट्रेजेडी क्वीन ऑफ बॉलीवुड मीना कुमारी का निधन 40 साल की उम्र में हो गया था. दिग्गज अभिनेत्री का लीवर डैमेज होने के कारण दुनिया को कम उम्र में ही अलविदा कह गई थीं. 

fallback

मधुबाला (Madhubala): मधुबाला का निधन केवल 36 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गई थीं. 

fallback

संजीव कुमार (Sanjeev Kumar): बॉलीवुड एक्टर के दिग्गज एक्टर संजीव कुमार की मौत ज्यादा शराब पीने के कारण हो गई थी. वह 47 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए थे. 

स्मिता पाटिल (Smita Patil): एक्ट्रेस स्मिता पाटिल का निधन केवल 31 साल की उम्र में हो गया था.  

fallback

दिव्या भारती का जब निधन हुआ तो वह केवल 19 साल की थीं. दिव्या के मौत का कारण आज तक नहीं पता चल पाया है. वहीं एक्टर जिया खान और सुशांत सिंह राजपूत की जान खुदखुशी के कारण गई थी. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news