'ड्रीम गर्ल' की बुक से होंगे कई खुलासे, धर्मेंद्र और हेमा की लव लाइफ के किस्से भी आएंगे सामने
Advertisement

'ड्रीम गर्ल' की बुक से होंगे कई खुलासे, धर्मेंद्र और हेमा की लव लाइफ के किस्से भी आएंगे सामने

कई बार इस तरह की बातें सामने आई हैं कि धर्मेंद्र के दोनों परिवारों में आपसी रिश्ता काफी नाजुक है

16 अक्टूबर को है हेमा मालिनी का जन्मदिन. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में 'ड्रीम गर्ल' के नाम से मशहूर एक्ट्रेस हेमा मालिनी पर लिखी बुक बियोंड द ड्रीम गर्ल सोमवार को उनके जन्मदिन पर लॉन्च होने वाली है. इस किताब से हेमा मालिनी अपने जीवन से जुड़ी कई बातों को सामने रखने वाली हैं. हेमा की इस बुक को हार्पर कॉलिन्स ने पब्लिश किया है. यह किताब हेमा की आत्मकथा पर आधारित है इसलिए इसमें धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर और बेटों सनी- बॉबी देओल से जुड़ी किसी भी बात का जिक्र नहीं किया गया है. 

  1. हेमा की आत्मकथा सोमवार को होगी लॉन्च.
  2. इसमें नहीं होगा धर्मेंद्र की पहली पत्नी का कोई जिक्र.
  3. हेमा और धर्मेंद्र की लव लाइफ के कई किस्से आएंगे सामने.

बदा दें, हेमा की इस आत्मकथा को 'स्टारडस्ट' के पूर्व एडिटर और प्रोड्यूसर राम कमल मुखर्जी ने लिखा है. Aajtak.in को दिए एक इंटरव्यू में राम कमल मुखर्जी ने कहा है कि, किताब में हेमा की जीवनी से जुड़ी कई बातें पहली बार लोगों के सामने आएंगी. बुक में हेमा के करियर, धर्मेंद्र से शादी जैसी कई बातों का जिक्र किया गया है और इसकी प्रस्तावना भी पीएम नरेंद्र मोदी ने लिखी है. यह बात तो किसी से नहीं छुपी है कि हेमा, धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हैं. धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर हैं और दोनों के दो बेटे सनी और बॉबी देओल हैं. 

कई बार इस तरह की बातें सामने आई हैं कि धर्मेंद्र के दोनों परिवारों में आपसी रिश्ता काफी नाजुक है. यहां तक कि हेमा की दोनों बेटियों की शादी में भी सनी और बॉबी कहीं नजर नहीं आए थे. इसके बाद  यह सामने आ गया कि दोनों परिवारों के बीच मनमुटाव है. यहां तक कि सनी और बॉबी कभी भी हेमा या उनकी बेटियों का जिक्र नहीं करते, लेकिन 2016 में दिए एक इंटरव्यू में प्रकाश कौर ने हेमा पर उंगली उठाते हुए कहा था कि, अगर मैं हेमा की जगह होती तो कभी भी धर्मेंद्र से शादी नहीं करती. वह सिर्फ एक अच्छे पिता हैं, एक अच्छे पति नहीं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news