हिट एंड रन मामला: सलमान को कोर्ट में पेशी से एक दिन की छूट
Advertisement

हिट एंड रन मामला: सलमान को कोर्ट में पेशी से एक दिन की छूट

मुंबई की सत्र अदालत ने 2002 के हिट एंड रन मामले की सुनवायी के दौरान बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को सोमवार को उन्हें एक दिन की पेशी से छूट प्रदान कर दी जब उनके वकील ने कहा कि वह एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

हिट एंड रन मामला: सलमान को कोर्ट में पेशी से एक दिन की छूट

मुंबई : मुंबई की सत्र अदालत ने 2002 के हिट एंड रन मामले की सुनवायी के दौरान बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को सोमवार को उन्हें एक दिन की पेशी से छूट प्रदान कर दी जब उनके वकील ने कहा कि वह एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

सलमान के वकील श्रीकांत शिवड़े ने आज पेशी से छूट के लिए अर्जी दायर की। न्यायाधीश डी डब्ल्यू देशपांडेय ने अर्जी मंजूर कर ली लेकिन कहा कि अभिनेता को तीन दिसम्बर को होने वाली सुनवायी के दौरान पेश होना ही होगा।

अदालत ने कहा कि यह उनके हित में है कि वह सुनवायी के दौरान अदालत में मौजूद रहें और उन्हें प्रत्येक बार छूट नहीं दी जा सकती। अदालत ने आज अभियोजन के दो गवाहों से जिरह की। उनमें से एक उस लांड्री का प्रबंधक था जो उस स्थान पर स्थित है जहां अभिनेता की लैंड रोवर ने 28 सितम्बर 2002 को दुकान में टक्कर मार दी थी जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और चार अन्य घायल हो गए थे।

लांड्री प्रबंधक ने अभियोजक प्रदीप घरात को बताया कि वह सलमान को जानता है क्योंकि उसने कई मौकों पर उन्हें अपनी कार में वहां से गुजरते देखा था। यद्यपि अधिवक्ता शिवड़े की ओर से जिरह के दौरान गवाह ने कहा कि उसे याद नहीं कि उसने किस वर्ष सलमान को वहां से गुजरते देखा, वह घटना से पहले था या बाद में।

दूसरे गवाह एक बीमा एजेंट ने कहा कि लैंड रोवर उस व्यक्ति के नाम बीमित है जिससे अभिनेता ने वाहन खरीदा था। सलमान के वकील ने शिकायत की कि अभियोजन ने गवाहों की सूची पहले से मुहैया नहीं करायी थी। इस पर अदालत ने अभियोजन से कहा कि वह गवाहों की सूची पहले ही मुहैया कराए। धरात ने अदालत को सूचित किया कि केवल 11 और गवाहों से जिरह बाकी है।

 

Trending news