Ex Wife सुजैन खान के साथ हॉलीडे पर जाएंगे ऋतिक रोशन, क्या सच में कर रहे हैं दोबारा शादी?
Advertisement

Ex Wife सुजैन खान के साथ हॉलीडे पर जाएंगे ऋतिक रोशन, क्या सच में कर रहे हैं दोबारा शादी?

तलाक के बाद से दोनों कई बार बच्चों के साथ हॉलीडेज पर जरूर गए हैं लेकिन अकेले दोनों पहली बार एक साथ जा रहे हैं. दोनों ने गोवा जाने का प्लान बनाया है. 

Ex Wife सुजैन खान के साथ हॉलीडे पर जाएंगे ऋतिक रोशन, क्या सच में कर रहे हैं दोबारा शादी?

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और उनकी एक्स पत्नी सुजैन का तलाक चार साल पहले 2014 में हुआ था. हालांकि, इसके बाद भी दोनों कई मौकों पर एक साथ नजर आते हैं और अपने बच्चों के लिए अक्सर ही साथ में वक्त बिताते हैं, लेकिन दोनों पहली बार एक साथ अकेले एक ट्रिप प्लान कर रहे हैं. दरअसल, तलाक के बाद से दोनों कई बार बच्चों के साथ हॉलीडेज पर जरूर गए हैं लेकिन अकेले दोनों पहली बार एक साथ जा रहे हैं. दोनों ने गोवा जाने का प्लान बनाया है. 

  1. तलाक के बाद एक्स पत्नी के साथ हॉलीडे प्लान कर रहे हैं ऋतिक
  2. पहली बार बच्चों के बिना प्लान किया हॉलीडे
  3. क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए जा रहे हैं गोवा

स्पॉटब्वॉय में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक ऋतिक और सुजैन 22 मार्च को गोवा के लिए रवाना हो सकते हैं. यहां दोनों कुछ दिन एक साथ वक्त बिताएंगे. तालाक के बाद दोनों का इस तरह से एक साथ टाइम स्पेंड करना कहीं न कहीं इस बात की ओर इशारा करता है कि दोनों एक बार फिर शादी कर सकते हैं. गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले डेक्कन क्रॉनिकल में एक खबर प्रकाशित हुई थी, जिसमें ऋतिक के एक करीबी दोस्त ने खुलासा किया था कि ऋतिक और सुजैन के बीच आईं दूरियां अब खत्म हो गई हैं. दोनों परिवारों की कोशिश के बाद ऋतिक और सुजैन दोबारा शादी के बंधन में बंधने की तैयारी में हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक पिछले कुछ समय से ऋतिक और सुजैन साथ में काफी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. दोनों ने गिले-शिकवे भुलाकर दोबारा शादी करने का फैसला लिया है. बताया जा रहा है कि बच्चों की वजह ऋतिक और सुजैन एक बार फिर से करीब आए हैं. तलाक के बाद से दोनों बच्चे कभी भी एक साथ मां-पिता के साथ नहीं रह पाते थे. वे अक्सर पिता ऋतिक और मां सुजैन के सामने ये बातें छेड़ते थे. यहां आपको यह भी बता दें कि तलाक के बाद भी सुजैन हमेशा ऋतिक को सपोर्ट करती रही हैं. कुछ वक्त पहले ऋतिक का कंगना के साथ विवाद सामने आया था और उस वक्त भी सुजैन ने ऋतिक के सपोर्ट में एक पोस्ट भी किया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news