'सुसराल सिमर का' में मक्खी बनी थी ये एक्ट्रेस, अब निभाएंगी ये रोल
Advertisement
trendingNow1418141

'सुसराल सिमर का' में मक्खी बनी थी ये एक्ट्रेस, अब निभाएंगी ये रोल

 दीपिका ने कहा हमें 'कयामत की रात' जैसे सुपरनेचुरल थ्रिलर शोज़ देखने चाहिए.

 

दीपिका कक्कड़ स्टार प्लस के सुपरनेचुरल थ्रिलर शो 'कयामत की रात' में नज़र आने वाली हैं.

नई दिल्ली :- सुसराल सिमर का' के मुख्य किरदार में दिखाई देने वाली अभिनेत्री दीपिका कक्कड़  को लगातर सुपरनेचुरल थ्रिलर शोज़ में उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसे शोज़ में काम मिलने से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है. उनका कहना है वह शायद इसमें बुलंदी हासिल कर सकती हैं. दीपिका 'सुसराल सिमर का' में दिखी थीं, जिसमें वह श्राप के बाद एक मक्खी में तब्दील हो जाती हैं. अब वह स्टार प्लस के  सुपरनेचुरल थ्रिलर शो 'कयामत की रात' में भी दिखाई दे रही हैं.

जब उनसे पूछा गया कि इस शैली में रखने से क्या उन्हें डर नहीं लगता, इसके जवाब में दीपिका ने कहा, "तो क्या? ठीक है, शायद मैं इसमें श्रेष्ठता हासिल कर सकती हूं. शायद मैं इसमें अच्छा कर सकती हूं और दर्शक, निर्माता व निर्देशक मुझे ऐसा करते हुए देखना पसंद करते हैं. शायद यह मेरा मजबूत हिस्सा हो सकता है. यह ठीक है इसमें कोई गलती नहीं है."

छोटे पर्दे पर कल्पना थ्रिलर प्रतिगामी के रूप में देखा जाता है, जिसके बारे में बात करते हुए दीपिका ने कहा "जब आप 'गेम ऑफ थ्रोन्स' देखते हो तो आपको इमजेन्री थ्रिलर या सुपरनेचुरल जैसा कोई अनुभव महसूस नहीं होता है. ऐसे शोज़ में भी वही महसूस होता है. इसलिए जब भारत में इसे दिखाया जाता है तो मुझे लगता है कि बहुत से लोगों को यह स्वीकार करने की जरूरत है कि हां, हमारे शो भी अच्छे हो सकते हैं. हमें इन्हें देखने का प्रयास करना चाहिए." दीपिका को आशा है कि 'कयामत की रात' को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी.

Trending news