IFFI 2017: अक्षय कुमार ने किया अमिताभ बच्‍चन के साथ कुछ ऐसा कि शर्मिंदा हो गए BIG B
Advertisement
trendingNow1353990

IFFI 2017: अक्षय कुमार ने किया अमिताभ बच्‍चन के साथ कुछ ऐसा कि शर्मिंदा हो गए BIG B

मंगलवार को गोवा में आयोजित इस आयोजन में अमिताभ को यह पुरस्‍कार अक्षय कुमार और सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्‍मृति ईरानी के हाथों दिया गया.

(फोटो साभार- @@ashokmistry4545/Twitter)

नई दिल्ली: मंगलवार को गोवा में 48वे इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल ऑफ इंडिया का समापन हुआ और यहां अमिताभ बच्‍चन को 'इंडियन फिल्म पर्सनैलिटी ऑफ इ ईयर' के खिताब से नवाजा गया. लेकिन जहां हर किसी ने अमिताभ को यह सम्‍मान दिया वहीं अक्षय कुमार ने अमिताभ के साथ कुछ ऐसा किया कि सब के सामने शर्मिंदा हो गए. नहीं, अक्षय ने कोई गलत हरकत नहीं की बल्कि अमिताभ बच्‍चन को 'फिल्‍म इंडस्‍ट्री का पिता' कहते हुए सबके सामने उनके पैर छू लिए. अमिताभ और अक्षय के बीच हुआ यह वाकया सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर अक्षय के इस व्‍यवहार को खूब पसंद किया जा रहा है, तो वहीं अमिताभ बच्‍चन, अक्षय की इस हरकत से शर्मिंदा हो गए हैं.

  1. IFFI 2017 के समापन समारोह में अक्षय ने छुए अमिताभ के पैर
  2. 'इंडियन फिल्म पर्सनैलिटी ऑफ इ ईयर' के अवॉर्ड से नवाजे गए अमिताभ
  3. सलमान खान ने भी गले लग कर दी अमिताभ को बधाई

दरअसल मंगलवार को गोवा में आयोजित इस आयोजन में अमिताभ को यह पुरस्‍कार अक्षय कुमार और सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्‍मृति ईरानी के हाथों दिया गया. अवॉर्ड देने से पहले अक्षय ने उनकी तरीफ में कहा, 'अमेरिका के पास बैटमैन है, स्‍पाइडर मैन है, सुपरमैन है.... लेकिन भारत और मेरे सुपरहीरो हैं हमारे अपने 'एंग्री यंग मैन'.' अक्षय ने कहा, 'सर आपने कई फिल्‍मों में मेरे पिता का किरदार किया है और आज मैं आपको फादर ऑफ इंडस्‍ट्री कहता हूं. मैं इसी नाते आपके पैर छूना चाहता हूं.' यह कहकर अक्षय स्‍टेज के सामने बैठे अमिताभ बच्‍चन की तरफ बढ़ गए और उनके पैर छू लिए. लेकिन यह करते ही अमिताभ ने उन्हें गले लगा लिया.

अमिताभ और अक्षय के बीच बीता यह स्‍नेह भरा सोशल मीडिया पर जमकर तारीफें बटोर रहा है. अक्षय कुमार ने भी खुद अमिताभ के पैर छूने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

 

पैर छूने के इस फोटो के शेयर होने पर अमिताभ ने लिखा, 'शर्मिंदा हूं कि अक्षय ने ऐसा किया... नहीं अक्षय को ऐसा नहीं करना चाहिए थे.' इस मौके पर सलमान खान ने भी गले लगकर अमिताभ को बधाई दी. इस मौके पर एक्‍टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने अमिताभ बच्‍चन के कई गानों पर डांस कर उन्‍हें ट्रिब्‍यूट भी दिया. सिद्धार्थ अमिताभ के बादशाह वाले अंदाज से लेकर उनके 'खइके पान बनारस वाला' गाने तक की प्रस्‍तुति दी.

fallback

IFFI 2017, Amitabh Bachchan, Akshay Kumar, अमिताभ बच्‍चन, अक्षय कुमार

fallback

(फोटो साभार- @IFFI2017/Twitter)

48वां इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल ऑफ इंडिया के आखिरी दिन समापन समारोह में कैटरीना कैफ, सलमान खान, सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, सुशांत सिंह राजपूत, करण जौहर, जायरा वसीम, अक्षय कुमार, सोनाली बेंद्रे जैसे बॉलीवुड के सितारे नजर आए.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news