जब ट्रेडिशनल लुक में परिवार के साथ शादी में पहुंचे बिग बी, देखें PICS
Advertisement
trendingNow1350933

जब ट्रेडिशनल लुक में परिवार के साथ शादी में पहुंचे बिग बी, देखें PICS

तस्वीरों में अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, जाया बच्चन, श्वेता और आराध्या भी नज़र आईं. शादी के इस मौके पर परिवार के सभी सदस्यों पर यह ट्रेडिशनल लुक देखते ही बनता नजर आ रहा था.

अमिताभ बच्चन ने इन तस्वीरों को शेयर किया है. (फोटो- अमिताभ बच्चन/ ट्विटर)

नई दिल्ली: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन हाल ही में अपने परिवार के साथ एक शादी एटेंड करने पहुंचे थें. यहां उनका पूरा परिवार ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दिया. अभिषेक बच्चन से लेकर बेटी आराध्या तक सब ही ट्रेडिशनल अवतार में नजर आए. इस शादी की कुछ तस्वीरों को परिवार के सदस्यों ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और सबकी यह तस्वीरें तब से हीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

  1. तस्वीरों में पूरा परिवार ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहा है.
  2. इन तस्वीरों को अमिताभ बच्चन ने शेयर किया है.
  3. अमिताभ ने हाल ही में शादी पर अपना नया ब्लॉग लिखा है.

तस्वीरों में अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, जाया बच्चन, श्वेता और आराध्या भी नज़र आईं. शादी के इस मौके पर परिवार के सभी सदस्यों पर यह ट्रेडिशनल लुक देखते ही बनता नजर आ रहा था. यहां देखें तस्वीरें

परिवार के साथ इस तस्वीर में यूं तो सब ही प्यारे लग रहे हैं लेकिन फिर भी यहां सेंटर ऑफ अट्रेक्शन अभिषेक और ऐश्वर्या की बेटी आराध्या रही, जो पिंक कलर के लेहंगे में दिखाई दे रही है. 

पूरे परिवार की यह तस्वीरें बेहद प्यारी हैं. इसके साथ ही अमिताभ ने अपना नया ब्लॉग लिखा है. इस ब्लॉग में उन्होंने शादी के महत्व पर बात की है. उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा, "शादियां परिवार में सबसे शानदार कार्यक्रम होती हैं. रस्में, उत्सव जैसा माहौल, सालों से जिन रिश्तेदारों से नहीं मिले उनसे मिलना, पुराने गीतों पर नाचना-गाना, खुशी, हंसी-मजाक, दूल्हा-दुल्हन के साथ खेल की रस्में.. अंतहीन. अमिताभ ने कहा, "दुल्हन का पिता अपनी बेटी को नए घर में भेजता है. देने की खुशी, जिन्हें वह मिलती है उनसे मिलने वाली दुआएं और परिवार में नए सदस्यों के जुड़ना... पारंपरिक लोक गीतों और खुशी के साथ स्वागत." 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news